श्रीमद् भागवत महापुराण कथा के रसपान से मिलती है हर समस्या का हल/ पं गोवर्धनाचार्य

अम्लेश्वर 30 अप्रैल :नगर पालिका परिषद अम्लेश्वर अंतर्गत ग्राम मगरघटा में 25 अप्रैल से 3 मई तक यादव परिवार के द्वारा श्रीमद् भागवत महापुराण कथा का आयोजन किया गया है। जंहा आज छटवा दिवस में रूखमणी विहाह का कथा पंडित श्री गोवर्धनाचार्य जी महाराज के श्री मुख से श्रद्धालुओं ने श्रवण किया। वही कथा के अंत में भगवान श्री कृष्ण और माता रूखमणी का विवाह संपन्न कराया गया।जंहा उपस्थित श्रद्धालुओं ने टिकावन के रूप में भगवान के श्री चरणों में यथा शक्ति दान किया। तत्पश्यात आरती हुई। आपको बता दे कि श्रीमद् भागवत कथा का रसपान करने भाजपा के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ,संघ के पूर्व प्रांत संघ चालक बिसरा राम यादव ,जिला उपाध्यक्ष दिलीप साहु, सुरेंद्र साहु युवा मोर्चा प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख, जनपद सदस्य रेवती सोनकर सामिल हुए।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

 

 फेसबुक से जुड़े 

आयोजककर्ता कैलाश यादव ने मीडिया को जानकारी शेयर करते हुए कहा कि 1 मई को सुदामा चरित्र का कथा होगा एवं 2 मई को परिक्षित मोछ की कथा के रसपान करेंगे ग्रामवासी साथ ही कथा का विश्राम और 3 मई को गीतासार के साथ हवन पूजा एवं महाप्रसादी के साथ श्रीमद् भागवत महापुराण कथा का समापन होगा।

ग्राम परसदा में बन रहे गाडन निर्माण पर ग्रहण लगाने की कोशिश

कुम्हारी 22 मई : नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परसदा वार्ड 16 में बने रहे गाडन पर पीछे जमीन वाले आने जाने के लिए...

ग्राम परसदा में हनुमान मंदिर ट्रस्ट के तत्वधान में श्री रामदरबर का हुआ प्राण प्रतिष्ठा

कुम्हारी 21 मई: नगर पालिका कुम्हारी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परसदा में हनुमान मंदिर में गुमंज निर्माण का उत्घाटन किया है 20 मई को कलश...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है