पाहंदा (अ) में स्वामी आत्मानंद स्कूल का जीर्णोद्वार कार्य अभी तक नही हुआ पूर्ण

अम्लेश्वर : विकास खंड पाटन अंतर्गत स्वामी आत्मानंद हिंदी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालय पाहंदा (अ) में हो रहा है स्कूल का जिर्णोद्धार जिसमें समय में कार्य नही होने की जानकारी सामने आई है । आपको बता दें कि स्कूल के मरमत कार्य के लिए क्षेत्र के जनप्रतिनिधियो ने श्री फल तोड़कर अप्रैल माह में शुभारंभ किया गया था लेकिन काम अभी तक पूर्ण नहीं हो पाया है जिसकी शिकायत ग्रामीणों के द्वारा लगातार की जा रही है।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

वही स्कूल के प्राचार्य ने बताया कि लगभग कार्य पूर्ण हो चुका है 10 परसेंट काम बचा हुआ है जो अभी तक नहीं हो पाया है।  8 महीने तक काम पूर्ण करने का प्रशासनिक आदेश ठेकेदार को था लेकिन धीमी गति से कार्य होने से कार्य पूर्ण नहीं हो पाया है बालिकाओं का शौचालय भी पूर्ण नही हो पाया है जिससे बच्चों को असुविधा होती है।

 फेसबुक से जुड़े 

वही आपको एक और जानकारी बता दें की मिडिल स्कूल का भी काम चल रहा है जो अधूरा है बाउंड्री वॉल जैसे काम अभी पूरा नहीं हो पाया है जिसकी शिकायत भी ग्रामीणों ने किया था ।वहीं ग्राम पंचायत के उप सरपंच सुरेंद्र साहू ने कहा है कि शीघ्र कार्य को पूर्ण नहीं करने पर मुख्यमंत्री से शिकायत करने की बात कही है।

क्योंकि स्कूल खुलने के पहले काम चालू किया गया था और आज तक पूर्ण नहीं हो पाया है और बच्चों को असुविधा भी हो रही है जिसके शिकायत शासन से करने की बात की है। पाटन के गोठ रिपोर्टर ने इंजीनियर से भी संपर्क किया तो इंजीनियर ने भी बताया कि स्कूल का काम कुछ बचा हुआ है जो एक हफ्ते  के अंदर पूर्ण कर लिया जाएगा।

 

जिला प्रशासन द्वारा नदी तट के सभी गांव के लोगों को सतर्क रहने की गई अपील

करन साहू, दुर्ग, 23 जुलाई / शिवनाथ नदी के कैचमेंट ऐरिया में विगत तीन दिनों से लगातार वर्षा होने से तांदुला नदी, खरखरा नदी...

मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का यह पहला बजट देश के विकास को गति देने वाला/ रवि सिंगौर

करन साहू, अम्लेश्वर 23 जुलाई : उतर मंडल पाटन के युवा मोर्चा महामंत्री रवि सिंगौर ने कहा कि केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा आज...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है