कुर्मी गुंडरा समिति के कर्मचारी मस्त किसान पस्त खाद बीज के लिए भटक रहे किसान

दुर्ग जिला अंतर्गत कुर्मीगुंडरा सेवासहकारी समिति में खाद बीज के लिए भटक रहे है किसान ग्राम पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि युगल किशोर आडिल ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि मानसून के आगमन से किसानों के चेहरे में खुशी देखते बनती है खेती किसानी की तैयारी में सभी किसान लग जाते है खाद बीज की व्यवस्था सेवा सहकारी समिति के माध्यम से की जाती है।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

कुर्मीगुंडरा सेवा सहकारी समिति में कुल चार गांव आते है यंहा के किसान कर्मचारियों की लापरवाही से काफी परेशान है कोरोना संकट काल में 25 किसानों को खाद बीज देने का नियम बनाया था जिसका पालन आज भी किया जा रहा है आज भी 25 लोगो को ही खाद बीज वितरण किया जा रहा है किसान सुबह से ही अपना ऋण पुस्तिका जमा करना चालू कर देते है खाद वितरण दोपहर 1 बजे चालू किया जाता किसान भरी दोपहरी खाद बीज के लिए फिर समिति जाते है।

 फेसबुक से जुड़े 

श्री आडिल ने आगे कहा कि इस समिति में 6 कर्मचारी है फिर भी काम समय में नही होता कुछ कर्मचारी तो एक जुन गायब ही रहते है इस समिति का कोई माई बाप ही नहीं समिति में कीमती सामान और महत्व पूर्ण कागजात है लेकिन रात्रि कालीन चौकीदार नही कभी भी चोरी होने का डर है ।

कुर्मीगुंडरा के किसानों ने जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के मुख्य कार्यपालन अधिकारी से शिकायत कर कर्मचारियों की गतिविधियों पर अंकुश रखने और किसानों को राहत देते हुए ज्यादा से ज्यादा किसानों को खाद बीज वितरण करने की मांग किया। मांग करने वालो में मुकेश वर्मा, सोमन वर्मा, तरुण साहू, कृष्णा साहू, रूपनारायण साहू प्रमुख है।

 

तृतीय दुर्ग जिला स्तरीय योगासन स्पोर्ट्स प्रतियोगिता 2024 का आयोजन

दुर्ग 14 जुलाई :  स्वावलंबी योग एकेडमी गंज पारा दुर्ग में जयंत विष्णु भारती अध्यक्ष छत्तीसगढ़ योगासना स्पोर्ट्स एसोसिएशन व उद्धव राम साहू अध्यक्ष...

सर्व कल्याणर्थ की कामना को लेकर निकलेगा विशाल कांवर यात्रा – जीतेन्द्र वर्मा

करन साहू, पाटन 14 जुलाई : बोल बम कांवर यात्रा समिति की बैठक रेस्ट हॉउस पाटन में बोल बम कांवर यात्रा के संयोजक जीतेंद्र...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है