पालक हुए नाराज ,मनाया गया प्रवेश उत्सव, परसदा स्कूल में लटक सकता है ताला

अम्लेश्वर 26 जून : विकास खंड पाटन अंतर्गत प्राथमिक शाला परसदा में आज प्रवेश उत्सव मनाया गया जंहा नव प्रवेशी बच्चों को पुस्तक और गणेश देकर उज्जवल भविष्य की कामना की गई। समिती के अध्यक्ष डिकेंन साहू के द्वारा न्योता भोजन का भी व्यवस्था किया गया।साथ ही प्रधान पाठक के द्वारा स्कूल के सामस्या से भी उपस्थित पलकों को अवगत कराया गया जिसमे वर्षो पुरानी शिक्षक की मांग पर जोर देते हुए पेय जल आपूर्ति और विद्यालय परिसर में बारिश में जलभराव की स्थिति से अवगत कराया गया।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

मिली जानकारी के अनुसार विद्यालय में 150 बच्चे अध्यन करते है जंहा एक प्रधान पाठक और एक सहायक शिक्षक है। जिसके भरोसे स्कूल चलाई जा रही है। लेकिन दुख की बात यह कि सहायक शिक्षक अध्यापन कार्य कराने में असमर्थ है कारण उसका स्वास्थ्य खराब होना है।वे जैसे तैसे स्कूल तो आते है लेकिन अध्यापन कार्य नहीं करा पाते है। उनका भी मजबूरी है स्कूल आना। जिस पर विभाग मौन साधे हुए है ऐसे में एक प्रधान पाठक के भरोसे कैसे नन्हे मुन्ने बच्चो का भविष्य विधालय में उज्ज्वल होगा। कई बार विभाग को अवगत कराया गया है फिर भी यंहा शिक्षक की कमी को दूर नहीं कर पाए। जिसे लेकर पालक गणों में नाराजगी है।उक्त समस्या का समाधान नहीं होने पर कभी भी लटक सकता है स्कूल में ताला।

 फेसबुक से जुड़े 

मौके पर पार्षद युजेंद्र साहू, वरिष्ट नागरिक सालिक दुबे, एसएमसी के उपाध्यक्ष करन साहू प्रधान पाठक पवन साहू, शिक्षक कौशल शुक्ला सहित पालक गण यसोदा साहू, मेनका ठाकर, मेंघा ध्रुव,गुंजा साहू, यामनी, रेशमा साहू, रामेश्वरी साहू, प्रेमीन धीवर, सवित्री साहू, लक्ष्मी साहू, अन्नपूर्णा यादव,धनेश्वरी मेहर, संतोषी साहू,सुनीता साहू सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

 

तृतीय दुर्ग जिला स्तरीय योगासन स्पोर्ट्स प्रतियोगिता 2024 का आयोजन

दुर्ग 14 जुलाई :  स्वावलंबी योग एकेडमी गंज पारा दुर्ग में जयंत विष्णु भारती अध्यक्ष छत्तीसगढ़ योगासना स्पोर्ट्स एसोसिएशन व उद्धव राम साहू अध्यक्ष...

सर्व कल्याणर्थ की कामना को लेकर निकलेगा विशाल कांवर यात्रा – जीतेन्द्र वर्मा

करन साहू, पाटन 14 जुलाई : बोल बम कांवर यात्रा समिति की बैठक रेस्ट हॉउस पाटन में बोल बम कांवर यात्रा के संयोजक जीतेंद्र...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है