शराब मामले में क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों को फंसाने वाले, खुद को बचाने कर रहे विलाप – हर्षा चंद्राकर

पाटन के गोठ/पाटन: भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश कार्य समिति की सदस्य एव सदस्य जिला पंचायत दुर्ग श्रीमती हर्षा चन्द्राकर ने एक व्यक्तव जारी कर कहा कि ईडी की जांच में उजागर हुआ है कि छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार में 2 हजार करोड़ का शराब घोटाला हुआ है।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

यह घोटालेबाजी मुख्यमंत्री के खास सिपहसालार रायपुर महापौर एजाज ढेबर के भाई अनवर ढेबर के नेतृत्व में वर्ष 2019 से 22 के बीच हुई। अनवर ने कमीशन की रकम अपने पास रखकर राजनीतिक आकाओं को दी, इस गिरोह में राजनेता अफसर और कारोबारी शामिल रहे, जांच अभी पूरी नही हुई है, वही प्रधानमंत्री अन्न कल्याण घोटाला भूपेश बघेल सरकार गरीबों का अन्न तक खा गई।

 फेसबुक से जुड़े 

कोरोना काल के समय से 33 महीने तक प्रधानमंत्री अन्न सहायता योजना का अतिरिक्त अनाज गरीबों तक नहीं पहुंचा। कोयला घोटाले में कई बड़ी कांग्रेस नेताओं एव अधिकारियों के हाथ काले पड़ गए हैं कई लोग इस मामले में जेल की हवा खा रहे है।

श्रीमती चंद्राकर ने आगे कहा कि सरकार बहुत से मामलों में पहले ही घिरी हुई है की अब पीएससी में नियुक्तियों को लेकर अधिकारियों और नेताओं के रिश्तेदारों के चयन वाला मामला सामने आया है जिससे युवा बेरोजगार जो दिन रात मेहनत कर पीएससी की परीक्षा में सम्मिलित होकर कोई स्थान पाने की बाट जोह रहे थे उनके साथ सरकार ने बहुत बड़ा धोखा किया है ।अपने चहेतों को नियुक्ति देकर प्रदेश के युवा बेरोजगारों को मात्र ढाई हजार महीने का लोलीपॉप थमाकर उनकी मेहनत पढ़ाई और उनका मजाक बना कर रख दिया है जिसे प्रदेश के युवा बिलकुल भी बर्दास्त नही करेंगे और आने वाले चुनाव में सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।
हर्षा लोकमणि चंदाकर ने सरकार की खिंचाई करते हुवे जनता के हित का दिखावा कर दिल्ली में बैठे अपने बड़े नेताओं की तिजोरियां भरने और प्रदेश की जनता के साथ ठगी का आरोप लगाया।

मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के निर्वाचन क्षेत्र की उस घटना को उल्लेखित करते हुवे कहा की जामगाँव शराब भट्ठी हटाए जाने की भाजपा की मांग आंदोलन में बिना किसी लूट के लुट का आरोप लगाकर भाजपा नेताओं को तीन माह झूठे आरोप में जेल में ठूंस दिया गया उन्हे प्रताड़ित किया गया ।क्या वो सही था मुख्यमंत्री इस बात का अपने निर्वाचन क्षेत्र पाटन की जनता को जवाब दे बताए की झूठे आरोप क्यों लगाकर पुलिस कार्यवाही कर जेल भेजा गया और आज जब केंद्र की एजेंसियां 2000 करोड़ के शराब घोटाले का खुलासा कर रही तो मुख्यमंत्री प्रदेश की जनता से अपनी ओर अपने चहेतों की लूट को छिपाकर केंद्रीय एजेंसियों को झूठा बताकर उन्हे बदनाम करने की झूठी कोशिश कर रहे है किंतु कुछ तो है जो दबाए नही दबेगा और आज नही तो कल पूरा खुलेगा पूरा उफलेगा।

संभाग स्तरीय योग ओलाम्पियड प्रतियोगिता में 7 जिलों से प्रतिभागी शामिल हुए

पाटन 28 मई : दुर्ग संभाग का संभाग स्तरीय योग ओलाम्पियड प्रतियोगिता का आयोजन सनसाइन हायर सेकेंडरी स्कूल दुर्ग के सभागार में सम्पन्न हुआ।...

विश्व महावारी स्वछता दिवस का आयोजन ग्राम पंचायत सेलूद में किया गया

सेलुद 28 मई : पाटन विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सेलूद में विश्व माहवारी स्वच्छता दिवस का आयोजन आज 28 मई को...
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है