ढाबा सरपंच ,सचिव पर लगे भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप ,एसडीएम से हुई शिकायत

कुम्हारी 02 जुलाई । धमधा ब्लाक के अंतर्गत कुम्हारी के समीप ग्राम पंचायत ढाबा के सरपंच लक्ष्मी बघेल और सचिव सत्यविजय देशलहरे पर भ्रष्टाचार तथा गबन के गंभीर आरोप लगे हैं। जिसकी शिकायत ग्राम पंचायत के पंचों ने एसडीएम भिलाई तीन से की है तथा सरपंच सचिव पर कड़े कानूनी कार्रवाई की बात कही है।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 
Oplus_0

एसडीएम से की गई शिकायत पत्र में पंचों ने कई आरोप लगाए हैं जिसके प्रमाण भी उनके पास उपलब्ध है। विधायक निधि से बनने वाले सामुदायिक भवन का निर्माण किए बगैर दो लाख का भुगतान कर दिया गया है जबकि जमीनी स्तर पर काम की नींव तक नहीं रखी गई है। मुख्यमंत्री समग्र ग्रामीण विकास योजना मद के अंतर्गत अमरदास मारकंडे के घर से घासीदास मंदिर तक सीसी रोड का निर्माण केवल फाइलों में कर दी गई है तथा पंचों के जानकारी के बिना दो लाख साठ हजार रुपए का सरपंच सचिव द्वारा आहरण भी कर लिया गया है ।जो गंभीर वित्तीय अनियमितता है ।पंचों ने यह भी आरोप लगाया है कि सरकारी गौठान के लिए चिन्हित जगह को भी निजी व्यक्ति को लाभ पहुंचाने के लिए जमीन का काफी बड़ा हिस्सा दे दिया गया है।

 फेसबुक से जुड़े 

एसडीएम को शिकायत पत्र सौंपते समय विश्वजीत ओगरे, नरेंद्र गेंडरे, अश्वनी देशलहरे,राजेश कुर्रे, पुनाराम रात्रे समेत अन्य पंचों उपस्थित रहें।शिकायत पर एसडीएम ने जांच तथा कार्रवाई की बात कही है।

 

 

जिला प्रशासन द्वारा नदी तट के सभी गांव के लोगों को सतर्क रहने की गई अपील

करन साहू, दुर्ग, 23 जुलाई / शिवनाथ नदी के कैचमेंट ऐरिया में विगत तीन दिनों से लगातार वर्षा होने से तांदुला नदी, खरखरा नदी...

मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का यह पहला बजट देश के विकास को गति देने वाला/ रवि सिंगौर

करन साहू, अम्लेश्वर 23 जुलाई : उतर मंडल पाटन के युवा मोर्चा महामंत्री रवि सिंगौर ने कहा कि केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा आज...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है