जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा के नेतृत्व में किया गया नवनिर्वाचित सांसद विजय बघेल का अभिनंदन

दुर्ग 5 जून : दुर्ग जिला भाजपा कार्यालय में नव निर्वाचित सांसद विजय बघेल का अभिनंदन समारोह जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा के नेतृत्व में आयोजित किया गया। अभिनंदन समारोह में जिला संगठन प्रभारी राजीव अग्रवाल, लोकसभा सह संयोजक प्रीतपाल बेलचंदन, विधायक श्री डोमनलाल कोरसेवाडा (अहिवारा), श्री ललित चंद्राकर (दुर्ग ग्रामीण) एवं श्री गजेंद्र यादव (दुर्ग शहर), विधानसभा संयोजक श्री जागेश्वर साहू (दुर्ग ग्रामीण), श्री राजेन्द्र कुमार पाध्ये (दुर्ग शहर), श्री दिलीप साहू (पाटन), श्री रविशंकर सिंह (अहिवारा), पूर्व विधायक लाभचंद बाफना मंचस्थ रहे। नवनिर्वाचित सांसद विजय बघेल के अभिनंदन के लिए दुर्ग जिले के सैकड़ो कार्यकर्ताओं का हुजूम टूट पड़ा। जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा के नेतृत्व में जिला पदाधिकारी, विधायकों और विधानसभा संयोजकों ने गजमाला से अभिनंदन किया।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

सांसद विजय बघेल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी टिकट एक को देती है लेकिन भावनाएं सबकी जुड़ी रहती है। दुर्ग लोकसभा एक उदाहरण है, जहां के कार्यकर्ता ने एकजुटता के साथ 44 डिग्री तापमान में भी अलख जगाकर इतिहास बनाया। विजय बघेल ने कहा कि भले नाम मेरा हो रहा है लेकिन काम कार्यकर्ताओं ने किया है। सबसे ज्यादा महिलाओं ने अपनी सभी जिम्मेदारियां को निभाते हुए काम किया है।

 फेसबुक से जुड़े 

दुर्ग के कार्यकर्ताओं ने दिन-रात की परवाह किए बिना तन मन धन से जो पार्टी की सेवा की है उसके लिए मैं सबका कृतज्ञ हूं। कार्यकर्ताओं ने निस्वार्थ भाव से पार्टी के लिए काम करके सभी नौ विधानसभा में जीत दिलाई है। पहले जब छत्तीसगढ़ में सरकार नहीं थी तब भी जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के दम पर रिकॉर्ड बना और आज जब सरकार में है तब भी रिकॉर्ड बना है। उन्होंने कहा कि दुर्ग लोकसभा के सम्मान को कभी ठेस नहीं पहुंचने दूंगा।

दुर्ग की आवाज दिल्ली में उठाने में कोई कमी नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि मेरी सक्रियता को लेकर किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है आज जनता ने सर्टिफिकेट दे दिया है। अब दोगुने ने उत्साह के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत के विकास की गाथा लिखने में अपना योगदान देंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान किसी पदाधिकारी या नेता द्वारा किसी कार्यकर्ता से कठोर व्यवहार हुआ हो तो उसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं।

दुर्ग जिला संगठन प्रभारी राजीव अग्रवाल ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि दुर्ग जिला संगठन के कार्यकर्ताओं ने जब-जब किसी संकल्प को हाथ में लिया है उसे पूरा करके दिखाया है चाहे विधानसभा का चुनाव हो या लोकसभा का चुनाव हो। दुर्ग संगठन जिला ने लोकसभा में सर्वाधिक लीड दिलाई है। विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस सरकार के गृह मंत्री, पीएचई मंत्री, कृषि मंत्री सहित कैबिनेट दर्जा प्राप्त नेताओं को हराने में यहां के कार्यकर्ताओं ने अपनी महती भूमिका निभाई है।

जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ने कहा कि प्रदेश की राजनीति में दुर्ग जिला राजनीति का केंद्र बिंदु है। किसी भी निर्वाचित जनप्रतिनिधि द्वारा अपने पुराने रिकॉर्ड को तोड़ते हुए फिर से चुनाव जीतना उसके सरल, सहज और सौम्य व्यक्तित्व का परिचायक है। सांसद विजय बघेल ने जनता को अपना परिवार मानकर उनके सुख दुख में भाई और बेटे की तरह संबंध निभाया है। क्षेत्र की आवाज को बुलंद करने में विजय बघेल ने कभी कोई कमी नहीं की है। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी पूरी कर्मठता और समर्पण के साथ विधानसभा-लोकसभा चुनाव में काम किया है। भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत और विजय बघेल की छवि से जीत का इतिहास रचा है।

कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुरेंद्र कौशिक ने एवं आभार प्रदर्शन विधायक ललित चंद्राकर ने किया।

उपस्थित प्रमुख नेताओं में नटवर ताम्रकार, विनायक नातू, श्रीमती अलका बाघमार, अरविंदर सिंह खुराना, अजय तिवारी, कांतिलाल बोथरा, राहुल गुलाटी, आशीष निमजे, अमिता बंजारे, रोहित साहू, दीपक चोपड़ा, नीलेश अग्रवाल, दिनेश देवांगन, अनूप सोनी, दिनेश देवांगन, राजा महोबिया, गौतम वैद्य निरंकारी, रजनीश श्रीवास्तव, जितेन्द्र सिंह राजपूत, शिव चंद्राकर, मदन वाढ़ई, सुनील अग्रवाल विजय ताम्रकार, लालेश्वर साहू, लोकमनी चंद्राकर, रोहित राजपूत, जीत यादव, दिव्या कलिहारी, विनायक ताम्रकार, साजन जोसफ, अशोक कंडरा सहित सैकड़ो की संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

कुम्हारी पालिका अध्यक्ष ने किया पीआईसी भंग, जल्द गठन के आसार नए पार्षदों को मिल सकता है मौका

करन साहू कुम्हारी 15 जून : नगर पालिका परिषद कुम्हारी के अध्यक्ष राजेश्वर सोनकर ने अपनी पीआईसी (प्रेसीडेंट इन काउंसिल) भंग कर दी है...

केज कल्चर के अतिरिक्त सभी प्रकार का मत्स्याखेट 16 जून से 15 अगस्त तक पूर्णतः निषिद्ध

दुर्ग 15 जून 2024/ वर्षा ऋतु में मछलियों की वंश वृद्धि (प्रजनन) को दृष्टिगत रखते हुये उन्हें संरक्षण देने हेतु राज्य में छत्तीसगढ़ नदीय...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है