पूर्व सीएम पहुंचे कौही भोलेनाथ का किया दर्शन, मंच पर पहुंचे ही हुआ लाइट बंद,लगे कका अभी जिंदा है के नारे

रानीतराई 8 मार्च :  महाकाल के नगरी पर्यटन स्थल धर्मनगरी कौही पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपको बता दे श्री बघेल के निर्वाचन क्षेत्र पाटन के अंतर्गत आता है देव नगरी कौही जहां प्रतिवर्ष श्री बघेल महाशिवरात्रि के दिन मंदिर परिसर में आते है और महादेव के दर्शन कर क्षेत्र सहित पूरे प्रदेश के खुशहाली की कामना भोलेनाथ से करते है। उसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए इस वर्ष भी आज 8 मार्च को महाशिवरात्रि के दिन मंदिर परिसर पहुंचे और स्वंभू महादेव के दर्शन किए।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

वही श्री बघेल का श्री महाकाली एवं श्री हनुमान मंदिर परिसर के अध्यक्ष योगेश्वर साहू कोषाध्यक्ष हेमलाल साहू सचिव राजेश साहू सहित अन्य समिति के सदस्य गण ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया।

 फेसबुक से जुड़े 

तत्पश्चात श्री बघेल मंच पर पहुंचे की लाइट चली गई बिजली बंद हो गया जंहा पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने अंधेरे में ही अपने कार्यकर्ता और उपस्थित जन समुदाय को संबोधित किया। श्री बघेल के भाषण के दौरान कार्यकर्ता और समर्थक कका अभी जिंदा है भूपेश बघेल जिंदाबाद के नारे लगाते रहे। वही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस तरह से बिजली गुल को राजनीतिक सडयंत्र बताते हुए राज्य सरकार को जुम्मेदार बताया। वही कुछ कार्यकर्ता रानीतराई जेई को भी दूरभाष से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि यंहा से लाइन चालू है स्थानीय स्तर पर ही फाल्ट होने की बात कह कर फोन कट कर दिया। लेकिन कैसे बंद हो गया कहा से बंद है किधर फाल्ट है। इसकी कोई जानकारी कांग्रेस कार्यकर्ता को नहीं दिया। और न ही जल्द सुधार कर फाल्ट चेक कर लाइट चालू होने की जानकारी दी।

पूर्व सीएम के वापस जाने के दो घंटे बाद ही लाइन चालू हो पाया लोगो के जुबान पर भी चर्चा रही की आज क्षेत्र सहित जिले के बहुत बड़े मेला महाशिवरात्रि के लगता है जो कौही है और इस तरह के लाइन को विभाग के द्वारा बंद करना बड़ी बात है फिर हाल जानकारी मिला है की ट्रांसफरमर के पास कुछ खराबी हुए थी जिसे घंटो बाद बना कर चालू किया गया।

मौके पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष अशोक साहू, जनपद पंचायत के सभापति बिमला कोसरे, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी जामगांव आर के अध्यक्ष राजेश ठाकुर,पाटन के महेंद्र वर्मा,सरपंच मनीष पटेल, उप सरपंच धनेश्वर देवांगन,आयुष टिकरीहा, हेमू सोनकर, जोन प्रभारी सोहन जोशी, खेलन जोशी सहित ग्राम पंचायत पंच गण और बड़ी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित रहे।

 

जिला प्रशासन द्वारा नदी तट के सभी गांव के लोगों को सतर्क रहने की गई अपील

करन साहू, दुर्ग, 23 जुलाई / शिवनाथ नदी के कैचमेंट ऐरिया में विगत तीन दिनों से लगातार वर्षा होने से तांदुला नदी, खरखरा नदी...

मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का यह पहला बजट देश के विकास को गति देने वाला/ रवि सिंगौर

करन साहू, अम्लेश्वर 23 जुलाई : उतर मंडल पाटन के युवा मोर्चा महामंत्री रवि सिंगौर ने कहा कि केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा आज...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है