टूट रही भरोसे को बचाने सम्मेलन का सहारा मुख्यमंत्री अपने ही विधानसभा में हुए बेगाने – हर्षा चंद्राकर

लोकमनी चंद्राकर, पाटन : पाटन विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सांकरा में 21 मई को आयोजित भरोसे का सम्मेलन को जिला पंचायत के सदस्य एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य हर्षा लोकमणि चंद्राकर ने कहा कि यह सिर्फ ठगों को खुश करने के लिए ढकोसला किया जा रहा है। इस आयोजन के बहाने करोड़ों रुपए पानी की तरह बहा दिए जाएंगे। लगातार अभी कई भ्रष्टाचार हो रहे हैं जिसका खुलासा भी हो रहा है।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने क्षेत्र में अपने आकाओं को खुश रखने के लिए यह सब कर रहे हैं। हर्षा चंद्राकर ने बताया कि कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ की जनता के बजाय अपने बड़े नेताओं को खुश करने यह उपाय कर रहे हैं। वर्तमान में जो घटना हो रही है उसके अनुसार इसे ठगों का सम्मेलन या ढकोसला कहा जा सकता है। 2018 के बाद लगातार छत्तीसगढ़ प्रदेश मे कांग्रेस की सरकार ने आम जन का भरोसा तोड़ा है।

 फेसबुक से जुड़े 

झूठ का सहारा लेकर सत्ता मे आई सरकार ने अपने घोषणा पत्र मे किये वायदों को पुरा नही करके लोगो का भरोसा तोड़ा है, कर्मचारियो,अधिकारियों से किये गये वायदों को पुरा नही करके अधिकारियों कर्मचारियों का भरोसा तोड़ा है,शराब बंदी का वायदा कर ,गाव गाव मे शराब की बिक्री एव घोटालाकर महिलाओं बहनो का भरोसा तोड़ा है, भरोसा तोड़ने का अति तब हो गया मुख्यमंत्री जी को अपने ही विधानसभा अंतर्गत सम्मेलन करने की जरूरत पड़ गई।

यह सम्मेलन आयोजित कर के यह शाबित कर दिया है कि आपने अपने विधान सभा के मतदाताओं का भरोसा तोड़ा है आपने अपने कुछ विश्वास पात्र लोगो के कारण पाटन विधानसभा के लोगो के विश्वास के साथ खिलवाड़ किया है तभी तो आप 89 विधान सभा को छोड़कर अपने ही विधानसभा मे सम्मेलन करने की जरूरत पड़ गई, यह बात बड़ी निंदनीय है कि सम्मेलन भिड़ बढ़ाने सरकारी तंत्र का दुरूपयोग कर रहे है सत्ता एवं पैसे के दम पर सम्मेलन को सफल करने का प्रयास है,पर ये पब्लिक है सब जानती है।

हर्षा चंद्राकर ने कहा कि टूट रही भरोसे को बचाने सम्मेलन का सहारा लेकर सीएम अपने ही विधानसभा में बेगाने हो गए है तभी तो सम्मेलन के दो दिन पूर्व स्वयं मुख्यमंत्री को 4-4 घंटे तक पाटन में रुक कर तैयारी बैठक करनी पड़ी अर्थात अब उनको पाटन के अपने कार्यकर्ताओं पर विश्वास नही है या ये कार्यकर्ता अब उस लायक नही रह गए है।

देवादा में हुआ मनवा कुर्मी समाज ग्राम इकाई का गठन परीक्षित वर्मा चुने गए ग्राम प्रमुख

पाटन 22 मई : छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी छत्रीय समाज पाटन राज प्रधान द्वारा पाटन राज के अंतर्गत आने वाले सभी गांव में ग्राम इकाई...

ई-श्रम कार्डधारी पात्रतानुसार राशनकार्ड बनवाने हेतु स्थानीय निकाय से करें संपर्क

दुर्ग, 22 मई 2024/ जिले में 13 हजार 276 व्यक्ति ई-श्रम कार्डधारी के रूप में चिन्हांकित है, जिन्हें प्राथमिकता राशनकार्ड कार्ड की पात्रता है।...
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है