सेन्ट्रिंग प्लेट चोर गिरफ्तार, रात में करते थे चोरी

दुर्ग-रानीतराई (संतोष देवांगन)/ सेन्ट्रिंग प्लेट चोरी पकड़ने में मिली सफलता।  रात्रि गस्त के दौरान मिले संदिग्धों से पूछताछ दौरान सेन्ट्रिंग प्लेट चोरी में संलिप्तता ज्ञात। पूर्व में धान चोरी एवं सेन्ट्रिंग प्लेट चोरी के मामले में जेल गया आरोपी ही निकला सेन्ट्रिंग प्लेट चोर, 15 दिन पूर्व जेल से छूटने के बाद दिया घटना को अंजाम।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

आपको बता दे कि दिनांक 03 जून 2023 को प्रार्थी गोविंद साहू पिता स्व. कलीराम साहू उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम बोरेन्दा थाना रानीतराई थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि ग्राम बोरेन्दा एवं सिलतरा के मध्य खारून नदी में पुल का निर्माण का ठेका अमर इन्फा कंपनी के द्वारा लिया गया है जहा पुल निर्माण कार्य किया जा रहा है। प्रार्थी गोविंद ने बताया की वह में उक्त कंपनी में पुल निर्माण में चौकीदारी का काम करता है।  पुल के नीचे नदी किनारे लोहे का सेन्ट्रिंग प्लेट 10 नग कीमती 30,000/-रु. रखा हुआ था। दिनांक 01  जून 2023 के मध्य रात्रि में अज्ञात चोर के द्वारा लोहे का सेन्ट्रिंग प्लेट चोरी कर ले जाने से आस-पास में पता करने से नहीं मिला, जिसकी रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी कि विरुद्ध रानीतराई थाना में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

 फेसबुक से जुड़े 

रानीतराई थाना प्रभारी ऐनु कुमार देवांगन द्वारा घटना के संबंध से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। जिनके निर्देशन में पुलिस अनुविभागीय अधिकारी, पाटन श्री देवांश सिंह राठौर के मार्गदर्शन में रात्रि गस्त के दौरान गाड़ियो की चेकिंग की जा रही थीं। तभी कल दिनांक 03 जून 2023 को रात्रि गस्त के दौरान ग्राम कौही पुलिया के पास एक सफेद रंग का बोलेरो  सीजी 04 एच-9249 में 02 व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगे, जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया व उनके नाम पूछने पर अपना नाम व्यक्ति पिलेश साहू निवासी ओझागहन एवं कुलदीप वर्मा निवासी सेजबहार, रायपुर का रहने वाला बताया, जो संदिग्ध हालत में मिलने से पूछताछ करने पर संतोष प्रद जबाव नहीं मिलने पर थाना लाकर पूछताछ किया गया।

रानीतराई थाना प्रभारी द्वारा पूछताछ में दिनांक 02 जून 2023 को मध्य रात्रि करीबन 01:30 बजे आरोपियों द्वारा ग्राम बोरेन्दा में निर्माणाधीन पुलिया के पास से 10 नग लोहे का सेन्ट्रिंग प्लेट को मिलेश कुमार साहू अपने घर ओझागहन में बिकी करने के लिये रखना बताये। जिस पर से दिये गये मेमोरण्डम मुताबिक 10 नग लोहे का सेन्ट्रिंग प्लेट कीमती 30.000/रू को बरामद किया गया, जिस पर से आरोपीगणो को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया। इस उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी ऐनु कुमार देवांगन, सउनि गिरधारी यादव, आर. अखिलेश शर्मा, तुकाराम निर्मलकर, तिलेश साहू का सराहनीय योगदान रहा।

ग्राम परसदा में बन रहे गाडन निर्माण पर ग्रहण लगाने की कोशिश

कुम्हारी 22 मई : नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परसदा वार्ड 16 में बने रहे गाडन पर पीछे जमीन वाले आने जाने के लिए...

ग्राम परसदा में हनुमान मंदिर ट्रस्ट के तत्वधान में श्री रामदरबर का हुआ प्राण प्रतिष्ठा

कुम्हारी 21 मई: नगर पालिका कुम्हारी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परसदा में हनुमान मंदिर में गुमंज निर्माण का उत्घाटन किया है 20 मई को कलश...
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है