उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने किया चुनाव का शंखनाद : कार्यालय उदघाटन पर उमड़ा कार्यकर्ताओं का सैलाब

पीढियां बदल गई लेकिन भाजपा का संकल्प नहीं बदला, अंततः आर्टिकल 370 की समाप्ति और राम मंदिर निर्माण का संकल्प पूरा किया – विजय शर्मा*

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

प्रत्याशी चाहे कोई भी हो जीत का पिछला रिकॉर्ड तोड़ेगी भाजपा – विजय बघेल

 फेसबुक से जुड़े 

दुर्ग। छत्तीसगढ़ शासन के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने दुर्ग में लोकसभा स्तरीय केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उदघाटन करने के बाद हुए मंचीय कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए जो महायज्ञ शुरू हुआ है उसमें अपना पसीना बहाना ही मेरी सबसे बड़ी आहुति है, इस भावना के साथ प्रत्येक कार्यकर्ता को लोकसभा चुनाव में जुटना होगा। आर्टिकल 370 हटाने और राम मंदिर निर्माण का संकल्प जिन्होंने लिया वो पीढ़ी भाजपा में समाप्त हो गई। पिछले 70 सालों में भाजपा की कई पीढियां बदल गई। पीढियां बदलने के बाद भी भाजपा का संकल्प नहीं बदला। अपने संकल्पों के प्रति दृढ़ रहने वाली भारतीय जनता पार्टी को आर्टिकल 370 हटाने और राम मंदिर निर्माण के बाद आगे भी बहुत से संकल्पों को पूरा करना है, उन संकल्पों से कार्यकर्ता भली भांति वाकिफ है, इसलिए देश में नरेंद्र मोदी की सरकार जरूरी है। उन्होंने आगे कहा कि इसमें तनिक भी संशय नहीं है कि दुर्ग लोकसभा क्षेत्र से निकला एक कमल का फूल नरेंद्र मोदी के पास जाएगा और एक बार फिर पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार केंद्र में बनेगी। कार्यालय खुलते ही आज से भाजपा का लोकसभा चुनाव का काम शुरू हो गया है। घर-घर संपर्क शुरू करना है। संगठन ने जो कार्ययोजना दी है, उसका क्रियान्वयन समय पर पूरा करें। लोकसभा का चुनाव कार्यालय खुलने के बाद अब आगे चुनाव प्रबंधन के लिए अनेकों प्रकार की समितियां बनेगी, सभी कार्यकर्ताओं को उनकी क्षमता और कुशलता के अनुरूप चुनाव के काम में लगाया जाएगा। जिस कार्यकर्ता को जो काम मिले उस काम को पूरी निष्ठा और ईमानदारी से पूरा करें। उपमुख्यमंत्री श्री शर्मा ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि थर्ड फ्रंट के कारण भाजपा की सरकार बनती है ऐसा भ्रम था जो 2023 के विधानसभा चुनाव में टूट गया है, इस बार कोई तीसरी शक्ति नहीं थी, कांग्रेस के साथ सीधी टक्कर में भाजपा ने जीत हासिल की है, कार्यकर्ताओं के पसीने और पराक्रम से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है। उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं को सीख देते हुए कहा कि फोटो खिंचवाने और बड़े-बड़े बोर्ड लगाने से कोई नेता नहीं बनता है, पार्टी का काम इमानदारी से करिए। आपने क्या क्या किया, ये जताने की जरूरत नहीं पड़ेगी आपका काम ही आपको पहचान दिलाएगा, आपका काम बोलना चाहिए।

सांसद विजय बघेल ने कहा कि कार्यकर्ताओं को इस चक्कर में नहीं रहना है कि भाजपा का प्रत्याशी कौन होगा? प्रत्याशी कौन बनेगा यह पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के मन में यह बात स्पष्ट होनी चाहिए कि भाजपा का प्रत्याशी कोई भी हो उसे पिछली बार से भी ज्यादा अंतर से चुनाव जीताकर लोकसभा में भेजना है। दुर्ग लोकसभा की जीत में बने पिछले रिकॉर्ड को हमें स्वयं ही हमें तोड़ने का लक्ष्य लेकर काम करना है।

कैबिनेट मंत्री दयाल दास बघेल ने कहा कि जब भाजपा विपक्ष में थी उसे दौर में 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में क्षेत्र की सभी 9 विधानसभा सीटों में बढ़त लेकर 3 लाख 92 हजार के ऐतिहासिक मतों से भाजपा ने जीत हासिल की थी और आज जब प्रदेश में भाजपा की सरकार है तो इस स्थिति में तो जीत का रिकॉर्ड और भी बड़ा होना चाहिए।

प्रस्तावना भाषण प्रस्तुत करते हुए लोकसभा सह प्रभारी राजीव अग्रवाल ने कहा कि आने वाले 3 महीनों में पार्टी के कार्यकर्ता प्राणपण से सक्रिय हो जाए और लोकसभा में भाजपा को जिताकर नरेंद्र मोदी के हाथों में फिर से देश की कमान देने के लिए तत्पर रहे ताकि भारत पूरे विश्व को श्रेष्ठ नेतृत्व प्रदान करनेकी दिशा में आगे बढ़े।

जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ने कहा कि दुर्ग लोकसभा क्षेत्र की 9 में से 7 सीटों में भाजपा के विधायक हैं। प्रदेश में सरकार बनाने के बाद भाजपा ने अपनी सभी घोषणाओं को पूरा करने का काम शुरू कर दिया है और आने वाले दिनों में अनेकों सौगातें प्रदेश की जनता को मिलने वाली है। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बन चुकी है, अब फिर से दिल्ली में भाजपा की सरकार बनाने की अहम जिम्मेदारी सभी कार्यकर्ताओं की है।

सभा को लोकसभा सहसंयोजक प्रीतपाल बेलचंदन, जिला भाजपा अध्यक्ष बृजेश बिचपुरिया, विधायक डोमनलाल कोरसेवाड़ा, ललित चंद्राकर, गजेंद्र यादव, दीपेश साहू ने संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन जिला भाजपा महामंत्री सुरेंद्र कौशिक ने एवं आभार प्रदर्शन दुर्ग विधानसभा संयोजक राजेन्द्र कुमार पाध्ये ने किया। मंचस्थ अतिथियों में पूर्व मंत्री रमशिला साहू, पूर्व विधायक जागेश्वर साहू सांवलाराम डहरे, बालमुकुंद देवांगन, रविशंकर सिंह, पूर्व महापौर चंद्रिका चंद्राकर शामिल थे।

पिता की स्मृति में जीतेश वर्मा ने जरूरत मंद प्रतिभाशाली बच्चों के लिए की आर्थिक सहायता

पाटन 19 मई : छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी समाज पाटन राज के अंतर्गत आने वाले ग्राम गुजरा निवासी जीतेश कुमार वर्मा ने अपने प्रथम पुत्री...

अम्लेश्वर में 27 मई से पं. प्रदीप मिश्रा जी के श्रीमुख से बहेगी शिवमहापुराण कथा की अविरल धारा

अम्लेश्वर 18 मई : दुर्ग जिला अंतर्गत नगर पालिका अमलेश्वर में थाना के सामने स्थित विशाल मैदान पर 27 मई से श्री शिव महापुराण...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है