केंद्र सरकार द्वारा एमएसपी में मामूली बढ़ोतरी किसानों के जख्मों पर नमक रगड़ने जैसा/ मोरध्वज

पाटन: वृत्ताकार सेवा सहकारी समिति सेलुद के प्राधिकृत अध्यक्ष मोरध्वज साहू ने केंद्र सरकार द्वारा न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) में बढ़ोतरी को नाममात्र करार देते हुए इसे किसान की मेहनत के साथ मजाक बताया है।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

श्री साहू ने कहा कि मामूली वृद्धि किसान के जख्मों पर नमक रगड़ने जैसा है, क्योंकि खाद, बीज ,तेल की कीमतें बेलगाम होकर किसान का जीवन मुश्किल कर दी है।

 फेसबुक से जुड़े 

छत्तीसगढ़ कांग्रेस की भूपेश सरकार किसानों को खुशहाल बनाने लगातार प्रयास कर रही है जिसके तहत आगामी खरीफ सीजन में किसानों की धान 2800 रुपए प्रति क्विंटल की दर से प्रति एकड़ 20 क्विंटल की घोषणा कर चुकी है ।

2014 लोकसभा चुनाव में किसानों से केंद्र में भाजपा की सरकार बनने पर स्वामीनाथन कमेटी की सिफारिश के अनुसार लागत मूल्य का डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देने मंगाई कम करने की किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था।

विज्ञापन 

   

24वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता 10 से 13 सितम्बर तक

दुर्ग, 06 सितम्बर 2024/ 24वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता 10 से 13 सितम्बर 2024 तक दुर्ग-भिलाई में आयोजित किया जाएगा। जिला शिक्षा अधिकारी...

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने रानीतराई में छग स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का किया शुभारंभ

पाटन 07 सितंबर। रानीतराई में दक्षिणमुखी क्रीडा मंडल एवं ग्रामवासी के तत्वाधान में कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित किया गया जिसके शुभारंभ के मुख्य अतिथि भूपेश...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है