अमित शाह बताएं किसानों की आय दोगुनी कब होगी/मोरध्वज साहू

अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान किसानों को बताएंगे क्या उनकी आय दोगुनी कब होगी।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

पाटन: वृत्ताकार सेवा सहकारी समिति सेलुद के प्राधिकृत अध्यक्ष मोरध्वज साहू ने भाजपा पर तंज कसते हुए  कहा कि शाह को छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान बताना चाहिए कि नोटबंदी से छत्तीसगढ़ की जनता को क्या फायदा हुआ ? दो हजार के नोट छापने का फैसला क्या सही था ? अगर फैसला सही था तो दो हजार के नोट क्यों बंद किये गए ? शाह यह भी बताएं कि छत्तीसगढ़ में रेल सुविधा क्यों कम की जा रही है ? ट्रेनें रद्द क्यों की जा रही है ? क्या उनके आगमन से ट्रेन सुविधाएं बढ़ेगी ?

 फेसबुक से जुड़े 

श्री साहू ने आगे कहा कि अमित शाह को यह भी बताना चाहिए कि किसानों की आय दोगुना करने के लिए कौन से फैसले किये गए ? कीटनाशक दवाओं, कृषि उपकरणों की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि करने का फैसला क्यों किया गया ? तीन काले कृषि कानून से किसानों को तंग करने वाली केंद्र सरकार अब विधानसभा चुनाव से पहले किसानों को क्या कोई राहत देगी ? या सिर्फ जुमलेबाजी होती रहेगी ?

मोरध्वज साहू ने कहा कि सच ये है कि केंद्र की मोदी सरकार ने 9 साल के कार्यकाल में जुमलेबाजी के सिवा कोई काम नहीं किया। अगर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनाव सामने देख वोटों की राजनीति करने आ रहे हैं, तो उन्हें समझ लेना चाहिए कि छत्तीसगढ़ की जनता चुनावी हित साधने वालों की राजनीति को अच्छी तरह समझती भी है और ऐसे लोगों को करारा जवाब देना भी जानती है।

विज्ञापन 

   

24वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता 10 से 13 सितम्बर तक

दुर्ग, 06 सितम्बर 2024/ 24वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता 10 से 13 सितम्बर 2024 तक दुर्ग-भिलाई में आयोजित किया जाएगा। जिला शिक्षा अधिकारी...

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने रानीतराई में छग स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का किया शुभारंभ

पाटन 07 सितंबर। रानीतराई में दक्षिणमुखी क्रीडा मंडल एवं ग्रामवासी के तत्वाधान में कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित किया गया जिसके शुभारंभ के मुख्य अतिथि भूपेश...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है