सागर यदु 96.66% अंक लेकर बढाया विद्यालय का मान ,प्रबंधन समिति सहित शिक्षाको ने दी बधाई

अम्लेश्वर 20 मई :  छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा बोर्ड परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया हैं। जिसमे सेजेश अम्लेश्वर विकास खंड पाटन के विद्यालय का परिणाम इस वर्ष बहुत ही अच्छा संतोष जनक रहा हैं। प्रचार्य श्रीमति नीता गुप्ता जी ने बताया कि इस वर्ष दसवीं बोर्ड में कुल 126 विद्यार्थी में से 120 विद्यार्थी पास हुए हैं। इस प्रकार से दसवीं बोर्ड का परिणाम 95. 24 प्रतिशत रहा हैं , इसी तरह कक्षा 12वीं में कुल 89 बच्चे परीक्षा में शामिल हुए थे और इसमें से 82 बच्चे पास हुए हैं इस प्रकार से 12वीं बोर्ड का परीक्षा परिणाम 92.13 प्रतिशत रहा है।हाई स्कूल परीक्षा कक्षा दसवीं से सागर यदु ने अपने स्कूल से 96.66 % लाकर प्रथम स्थान प्राप्त किये हैं।इस प्रकार से सागर यदु कुछ ही मामूली अंक से पीछे रह गए जिससे वह प्रवीण सूची में स्थान बनाने से चूक गए हैं । सागर की इस उपलब्धि पर स्कूल के सभी शिक्षको एवं विद्यालय प्रबंधन के सभी सदस्यो ने सागर को बहुत बहुत बधाई दिये ।इस प्रकार से स्कूल का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है जिसके लिए स्कूल के सभी शिक्षक एवं बच्चे बधाई के पात्र हैं।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

सागर यदु एक और जहां परीक्षा में बहुत ही अच्छे उच्च अंक लाए हैं वहीं सागर यदु बचपन से ही संगीत कार्यक्रम में हारमोनियम बजाने में मास्टर हैं , वहीं दूसरी ओर सागर एक बहुत ही अच्छा आर्टिस्ट कलाकार है जो एक स्केच मास्टर भी है इस प्रकार से सागर यदु अमलेश्वर स्कूल के लिए एक प्रकार से ऑलराउंडर छात्र की भूमिका निभाने में सफल हुए हैं।

 फेसबुक से जुड़े 

बच्चों की इस उपलब्धि पर एस एम डी सी के पूर्व सदस्यओं मोनू साहू जिला पंचायत सभापति, उमेश साहू पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष,हिमाँशु शर्मा ,धर्मैंद साहू,गोस्वामी एवं वरिष्ठ नागरिको सहित विद्यालय की प्राचार्य श्रीमति नीता गुप्ता सहित सभी शिक्षक श्रीमति किरण चन्द्राकर ,भानू प्रिया दुबे , नेहा शर्मा , श्रीमति रश्मि सिंह राहूल चन्द्राकर नीतेश बोहरा स्मृति दुबे ने बधाई प्रेषित किये हैं ।

विद्यालय प्रबंधन समिति के पूर्व वरिष्ठ सदस्य एवं समाजिक कार्यकर्ता डाँ अश्वनी साहू ने सागर की इस उपलब्धि पर उसे बहुत बहुत बधाई देते हुये प्रोत्साहित करते हुये कहा हैं कि सभी छात्र अब अभी से अपने अपने अगली कक्षा की तैयारी प्रारंभ कर दें ,और कठोर परिश्रम करे जिससे भविष्य की सभी परीक्षाओं में अच्छे से सफलता प्राप्त की जा सकें ।

 

कुम्हारी पालिका अध्यक्ष ने किया पीआईसी भंग, जल्द गठन के आसार नए पार्षदों को मिल सकता है मौका

करन साहू कुम्हारी 15 जून : नगर पालिका परिषद कुम्हारी के अध्यक्ष राजेश्वर सोनकर ने अपनी पीआईसी (प्रेसीडेंट इन काउंसिल) भंग कर दी है...

केज कल्चर के अतिरिक्त सभी प्रकार का मत्स्याखेट 16 जून से 15 अगस्त तक पूर्णतः निषिद्ध

दुर्ग 15 जून 2024/ वर्षा ऋतु में मछलियों की वंश वृद्धि (प्रजनन) को दृष्टिगत रखते हुये उन्हें संरक्षण देने हेतु राज्य में छत्तीसगढ़ नदीय...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है