पाटन SDM और BMO ने बचाई सड़क दुर्घटना में घायल बुजुर्ग की जान

पाटन : पाटन से मोतीपुर मार्ग पर ग्राम तुलसी के पास आज लगभग 4 बजे आमदी अभनपुर में रहने वाले एक बुजुर्ग बाइक से गिरकर घायल हो गया था जिसके कारन बुजुर्ग के नाक से काफी खून निकल रहा था तथा उसके शरीर पर जगह-जगह खरोच भी था जिसका  अधिकारीयों के द्वारा तत्काल चिकित्सा सुविधा मुहैय्या कराया गया। पाटन एसडीएम विपुल कुमार गुप्ता ने संवेदनशीलता का परिचय देते हुए एक बुजुर्ग की आज जान बचाई जिसका सभी सराहना कर रहे है ।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

 फेसबुक से जुड़े 

बताया जा रहा है कि उक्त बुजुर्ग गाड़ी चला रहे थे और वह अनियंत्रित होकर गाड़ी से गिर गया जिससे वे घायल हो गए। आपको बता दे कि पाटन एसडीएम श्री विपुल कुमार गुप्ता एवं जनपद पंचायत पाटन के सीईओ डिप्टी कलेक्टर श्री मुकेश कोठारी क्षेत्र के दौरा में निकले थे तभी उन्होंने मोतीपुर मार्ग पर ग्राम तुलसी के पास सड़क दुर्घटना में घायल बुजुर्ग को देखा तो तत्काल अपनी गाड़ी रुकवाई और उन्होंने तत्काल पाटन के खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ आशीष शर्मा को फोन किया।

संयोग से डाक्टर आशीष शर्मा भी उसी रास्ते से जा रहे थे. वे तत्काल मौके पर पहुंच कर अपने गाड़ी में रखे प्राथमिक चिकित्सा किट से तत्काल चिकित्सा मुहैया करते हुए घायल बुजुर्ग का मरहम पट्टी किया साथ ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के एंबुलेंस को फोन करके तत्काल मौके पर बुलाया । इस दौरान एसडीएम श्री गुप्ता ने घायल बुजुर्ग के परिजनों को भी सूचना दी जिससे कि उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद घायल बुजुर्ग को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र झिट ले जाया गया जहां पर उसका इलाज अभी जारी है।

संभाग स्तरीय योग ओलाम्पियड प्रतियोगिता में 7 जिलों से प्रतिभागी शामिल हुए

पाटन 28 मई : दुर्ग संभाग का संभाग स्तरीय योग ओलाम्पियड प्रतियोगिता का आयोजन सनसाइन हायर सेकेंडरी स्कूल दुर्ग के सभागार में सम्पन्न हुआ।...

विश्व महावारी स्वछता दिवस का आयोजन ग्राम पंचायत सेलूद में किया गया

सेलुद 28 मई : पाटन विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सेलूद में विश्व माहवारी स्वच्छता दिवस का आयोजन आज 28 मई को...
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है