विकसित भारत संकल्प यात्रा में स्वस्थ जच्चा बच्चा और वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओ का किया गया सम्मान

अम्लेश्वर : जनपद पंचायत पाटन क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत पाहंदा (अ) में विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य हर्षा चंद्राकर रही।विशेष अतिथि के रूप में भाजपा मंडल अध्यक्ष लोकमणि चंद्राकार, जनपद सदस्य सरस्वती दयानंद सोनकर , टीका राम साहू पूर्व जनपद, फेरहा राम धीवर पूर्व जनपद , चेतन देवांगन,उपसरपंच सुरेंद्र साहू रहे।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

कार्यक्रम के अध्यक्षता ग्राम पंचायत सरपंच मोहन साहू ने किया। कार्यक्रम का सुभारंभ भारत माता और छत्तीसगढ़ महतारी के पूजा अर्चना के बाद किया गया। तदपच्यात वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता का सम्मान किया गया एवं स्वस्थ जच्चा बच्चा का भी सम्मान किया गया एवं सरपंच को ओडीएफ ग्राम का प्रमाण पत्र भी दिया गया। विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान स्कूली बच्चों के द्वार गीत संगीत और नुकड़ नाटक का आयोजन किया गया।

 फेसबुक से जुड़े 

वही शासन प्रशासन के द्वारा विभिन्न विभागों के स्टॉल भी लगाए गए थे जिसका आम जनता ने लाभ लिया। शिविर में ज्यादा लोगो ने आवास योजना में नाम जोड़ने का आवेदन दिया 2011 के सर्वे सूची में नाम नही होने से पात्र लोगो को योजना का लाभ नहीं मिल रहा है।कार्यक्रम में ग्रामवासी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा मंडल अध्यक्ष लोकामणि चंद्राकार ने कहा की आप लोग सब संकल्प लो कि भारत को 2047 तक भारत को 2047 तक आत्मानिर्भर और विकसित राष्ट्र बनाने के सपने को साकार करेंगे।गुलामी की मानसिकता को जड़ से उखाड़ फेकेंगे। देश की समृद्ध विरासत पर गर्व करेंगे। भारत की एकता को सुदृढ़ करेंगे और देश की रक्षा वालो का सम्मान करेंगे। नागरिक होने का कर्त्तव्य निभाएंगे।

कार्यक्रम को संबोधित जिला पंचायत सदस्य हर्षा चंद्राकर ने भी किया उन्होंने कहा कि भारत सरकार के योजना का लाभ अन्तिम व्यक्ति तक पहुंचे यही प्रधान मंत्री के लक्ष्य है केंद्र के योजना का लाभ हर हितग्रही को मिल रहा है चाहे वो उजवला योजना, आतुष्मान, किसान सम्मान निधी, मातृव योजना सहित अनेकों योजना का लाभ लोगो को मिल रहा है।

अंत में श्रीमति चंद्राकार ने अधिकारी कर्मचारी को चेतावनी देते हुए सचेत किया कहा की अवैध शराब कोई भी गांव में बिकता है तो पुलिस की जवाबदारी होगी तुरंत कार्यवाही करें लाफरवाही बर्दास्त नही की जाएगी ।आगे कहा की हर योजना का लाभ पात्र लोगो को मिले इसका भी ध्यान विभाग के अधिकारी रखे। मौके पर राजेश साहू , पवन यदु, खिलेश्वर निर्मलकर, विष्णु राम कुर्रे, दौवा राम साहू, नंद वर्मा, बिसाहत पाल, प्रताप साहू , भीखम यादव सहित अन्य लोग बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

देवांगन महापुराण कथा यज्ञ का आयोजन 4 जून से 10 जून तक रानीतराई में

रानीतराई 25 मई :  पाटन ब्लॉक अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत रानीतराई में ग्राम इकाई देवांगन समाज के तत्वाधान में सात दिवसीय मां परमेश्वरी...

लोधी समाज मे अभाव से प्रतिभा नही रुकेगी – घनश्याम वर्मा

पाटन  24 मई :  छ. ग. लोधी समाज के अंतिम व्यक्ति जो अभाव,असुरक्षा और अव्यवस्था का शिकार हुए हैं उनके लिए छ. ग. लोधी...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है