अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के दिन ग्राम पंचायत तर्रा में होगा भव्य आयोजन

जामगांव एम : पाटन विधनसभा अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत तर्रा में 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भव्य आयोजन होगा। जिसमें राम भक्तों के द्वारा 21 तारीख को गांव भ्रमण कर गांव के सभी घरों में जाकर निमंत्रण एवं अक्षत देकर निमंत्रण दिया जाएगा।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

जिसमें 22 तारीख को दोपहर 3:00 बजे से भगवान राम की पूजा अर्चना राम स्तुति हनुमान चालीसा इसके बाद भोग भंडारा का आयोजन फिर शाम 7:00 बजे से रामायण मंडल देवरा वालों के द्वारा प्रस्तुति और 7:00 बजे से ही भव्य आतिशबाजी का आयोजन मां चंडी मंदिर प्रांगण में रखा गया है।

 फेसबुक से जुड़े 

जिसमें समस्त ग्रामवासी को सादर आमंत्रित किया जाएगा अधिक से अधिक संख्या में आकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएं एवं भोग भंडारा। कम के कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में 18 जनवरी को आदिवासी भवन में बैठक भी रखा गया है। जहां पर प्रमुख रूप से बैठक को संबोधित करेंगे सरपंच डॉ योगेश चंद्राकर ,रज्जु सोनी,प्रकाश चंद्राकर,कमलेश चंद्राकर,नवीन चंद्राकर।

श्री चंद्राकर ने अपने ग्राम पंचायत के लोगों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर भंडारा में  प्रसाद ले ग्रहण करें साथ ही इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना अमूल्य योगदान दे यह कार्यक्रम का सफल आयोजन करने के लिए महालक्ष्मी महिला मंडली जय शीतला सेवा समिति एवं राम भक्तों का विशेष सहयोग रहेगा।

संभाग स्तरीय योग ओलाम्पियड प्रतियोगिता में 7 जिलों से प्रतिभागी शामिल हुए

पाटन 28 मई : दुर्ग संभाग का संभाग स्तरीय योग ओलाम्पियड प्रतियोगिता का आयोजन सनसाइन हायर सेकेंडरी स्कूल दुर्ग के सभागार में सम्पन्न हुआ।...

विश्व महावारी स्वछता दिवस का आयोजन ग्राम पंचायत सेलूद में किया गया

सेलुद 28 मई : पाटन विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सेलूद में विश्व माहवारी स्वच्छता दिवस का आयोजन आज 28 मई को...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है