अवैध मुरूम खनन से इलेवन केबी टावर गिरने का खतरा, कभी भी हो सकता बड़ी घटना, प्रशासन मौन

पाटन 11 अप्रैल : नगर पंचायत पाटन के शरहद से लगे पंदर पाटन मुरूम खदान जो जानलेवा साबित हो रहा है।आपको बता दें भरर चौक पाटन से पंदर होते हुए रानीतराई जामगांव आर पहुंच मार्ग है। जिसका सड़क मुरूम खदान खाई से गुजरता है।उक्त स्थान का मुरूम खनन आज भी जारी है रात हो या दिन मुरूम माफिया बेखौफ होकर कर रहे है अवैध रूप से मुरूम खनन। चाहे रोड के नाम से हो या मकान, कालोनी के नाम से हो लागतार खनिज विभाग को चुना लगाकर मुरूम की खनन की जा रही है।अभी कुछ दिन पहले सिक्स लेन के लिए भी उक्त स्थान से मुरूम की खनन किया गया है। आय दिन किसी न किसी मुरूम खनन माफिया का जेसीबी,हाइवा, ट्रेक्टर उक्त स्थान पर खनन करते व डूलाई करते देखा जा सकता है।जिस पर प्रशासन की हाथ नहीं पहुंच पा रहा है। नही हुई आज तक शायद कोई कार्यवाही, इस लिए हो गया है जानलेवा खाई।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

 फेसबुक से जुड़े 

बड़ी बात यह है कि उक्त स्थान से इलेवन केबी लाइन सफलाई किया जा रहा है और उसी स्थान पर मुरूम की खनन किया जा रहा है।वही पर पंदर में पावर सब स्टेशन बना हुआ है जंहा अधिकारियों का दिन भर आना लगा रहता है फिर भी किसी को खबर नहीं। नजदीक जाकर देखने से पता चला कि जंहा इलेवन केबी का टावर खड़ा किया है। उस स्थान पर टावर के नीचे को गहराई तक खनन भी मुरूम माफिया के द्वारा किया गया है जो दुर्घटना को निमंत्रण देता है जिस पर खनिज विभाग मौन साधे हुए है। उक्त स्थान पर बारिश में पानी भरने से टावर धस जाने का खतरा है।

ग्राम परसदा में बन रहे गाडन निर्माण पर ग्रहण लगाने की कोशिश

कुम्हारी 22 मई : नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परसदा वार्ड 16 में बने रहे गाडन पर पीछे जमीन वाले आने जाने के लिए...

ग्राम परसदा में हनुमान मंदिर ट्रस्ट के तत्वधान में श्री रामदरबर का हुआ प्राण प्रतिष्ठा

कुम्हारी 21 मई: नगर पालिका कुम्हारी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परसदा में हनुमान मंदिर में गुमंज निर्माण का उत्घाटन किया है 20 मई को कलश...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है