केंद्रीय बैंक कर्मचारी संघ दुर्ग द्वारा 65 वीं वार्षिक आमसभा का आयोजन

दुर्ग/संतोष देवांगन : जिला सहकारी केंद्रीय बैंक कर्मचारी संघ दुर्ग के द्वारा, 65 वीं वार्षिक आम सभा का आयोजन, बैंक के सभागार में संपन्न हुआ। जिसमे वार्षिक आय व्यय का लेखा जोखा संघ के द्वारा प्रस्तुत किया गया, साथ ही संघ के कर्मचारियों ने अनुकंपा नियुक्ति मूलभूत सुविधा हेतु, कर्मचारी संघ के द्वारा शासन से मांग की है, वही कर्मचारी संघ ने कोरोना काल में जो कर्मचारी का देहाव सान हो गया, उसके परिवार को आर्थिक सहयोग भी किया।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

 फेसबुक से जुड़े 

आपको बता दे की जिला सहकारी केंद्रीय बैंक दुर्ग के कर्मचारियों के द्वारा,  18 जून को वार्षिक आम सभा का आयोजन, बैंक के  सभागार में किया गया, जहां कर्मचारियों के हित में कार्य करने का फैसला, कर्मचारियों के संघ के पदाधिकारियों ने किया, वहीं कर्मचारियों ने बैंक में हो रही, असुविधा के बारे में यूनियन को अवगत कराया, बताया गया की , कई बैंक ऐसे हैं, जहां महिला कर्मचारियों के लिए, शौचालय की व्यवस्था नहीं है, इस बात को लेकर बैंक के महीला अधिकारी और कर्मचारियों ने, यूनियन के सामने मांग रखी।

आपको बता दें की, कर्माचारी संघ के द्वारा, अनुकंपा नियुक्ति सहित अन्य विषयों पर भी, विस्तार से चर्चा की एवं कर्मचारी हित में संघ काम करें, ऐसा सभी कर्मचारियों ने एक स्वर में कहा, वही कर्मचारी संघ के अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण चंद्राकर ने सभी को संबोधित करते हुए कहा की, किसी भी प्रकार की असुविधा कर्मचारियों को नहीं होगी, जिसके लिए शासन प्रशासन से सभी स्तर पर बात रखने की बात कही, वही मैनेजमेंट एवं संचालक समिति से शीघ्र बात रख कर, कर्मचारी हित में काम करने का आश्वासन दिया, वही कोरोना काल में देहावसान हुए कर्मचारियों के परिवार को भी आर्थिक सहयोग प्रदान किया,  तत्पश्चात अतिथियों का साल श्री फल एवं  से सम्मान किया गया।

आपको बता दे की , यह वार्षिक आम सभा का आयोजन 18 जून को संपन्न हुआ।इस अवसर पर संघ के अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण चंद्राकर ,महा सचिव, उपाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष, सचिव, संयुक्त सचिव सहित, यूनियन के लगभग 200 अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे। छत्तीसगढ़ ट्वन्टी फोर न्यूज़ के लिये दुर्ग से करनसाहू  के साथ, संतोष देवांगन की रिपोर्ट।

ग्राम परसदा में बन रहे गाडन निर्माण पर ग्रहण लगाने की कोशिश

कुम्हारी 22 मई : नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परसदा वार्ड 16 में बने रहे गाडन पर पीछे जमीन वाले आने जाने के लिए...

ग्राम परसदा में हनुमान मंदिर ट्रस्ट के तत्वधान में श्री रामदरबर का हुआ प्राण प्रतिष्ठा

कुम्हारी 21 मई: नगर पालिका कुम्हारी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परसदा में हनुमान मंदिर में गुमंज निर्माण का उत्घाटन किया है 20 मई को कलश...
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है