विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंचे अम्लेश्वर,हितग्राहियों को किया आवास प्रमाण पत्र का वितरण

अम्लेश्वर: पाटन विधानसभा पाटन विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नगर पालिका परिषद अमलेश्वर में विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन आज 6 जनवरी को पालिका परिसर में किया गया।जहां अतिथियों के द्वारा छत्तीसगढ़ महतारी एवं भारत माता के छायाचित्र पर पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम की शुरूआत किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य हर्षा चंद्राकर रही। कार्यक्रम के विशेष अतिथि मंडल अध्यक्ष लोकमणि चंद्राकर, रेवती सोनकर जनपद सदस्य, डॉक्टर आलोक पाल, कैलाश यादव, शिवकुमार साहू, रामाधार साहू, राहुल साहू, कमलेश साहू, कुमार साहू, मृत्युंजय देवांगन रहे ,कार्यक्रम की अध्यक्षता सांसद प्रतिनिधि एवं पूर्व जनपद सदस्य फेरहा राम धीवर ने किया।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

यात्रा में उपस्थित अतिथियों को भगवान राम और माता शबरी के भी गीत के माध्यम से बच्चों के द्वारा दर्शन कराया गया एवं आकर्षक प्रसूति दी गई।विकसित भारत संकल्प यात्रा के इस आयोजन में उज्जवला गैस कनेक्शन का वितरण, आवास योजना का प्रमाण पत्र सहित हितग्राही को जारी किया हुआ राशन कार्ड वितरण किया गया।

 फेसबुक से जुड़े 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्रीमती चंद्राकर ने कहा की माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत एक विश्व गुरु के रूप में पहचान बनाई है। आज भारत विकसित राष्ट्र की ओर अग्रणी है। उन्होंने आगे उन्होंने आगे कहा कि लगातार कार्यकर्ताओं के द्वारा जानकारी मिल रही है की अवैध शराब की बिक्री नगर में बढ़ गई है पुलिस प्रशासन इस और ध्यान दें और तत्काल बिक्री पर रोक लगाए किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वहीं उन्होंने समस्त विभाग के अधिकारियों को भी सचेत करते हुए कहा कि पात्र व्यक्तियों को योजना का लाभ मिले इस पर विशेष ध्यान दें। यात्रा के दौरान स्वास्थ्य विभाग सहित विभिन्न विभागों के स्टॉल भी लगाए गए थे जिससे आम जनता ने केंद्र एवं राज्य की योजना के बारे में जानकारी दी गई एवं कुछ हितग्राही अपना आवेदन भी प्रस्तुत किए ज्यादातर आवेदन लोगों ने आवास के लिए दिए।

अवसर पर पूरन साहू, सुखदेव साहू ,मुरली निषाद ,मनोहर साहू ,विक्रम साहू, सोनू साहू, धर्मेंद्र सोनकर, रामू साहू, कुंज बिहारी साहू ,भारती यादव, सुनीता साहू, लक्ष्मी देवांगन सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी नगरवासी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से नगर पालिका के अधिकारी कर्मचारी अपने कार्य में लग रहे।अतिथियों का आभार व्यक्त नगर पालिका के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सतीश यादव ने किया।

संभाग स्तरीय योग ओलाम्पियड प्रतियोगिता में 7 जिलों से प्रतिभागी शामिल हुए

पाटन 28 मई : दुर्ग संभाग का संभाग स्तरीय योग ओलाम्पियड प्रतियोगिता का आयोजन सनसाइन हायर सेकेंडरी स्कूल दुर्ग के सभागार में सम्पन्न हुआ।...

विश्व महावारी स्वछता दिवस का आयोजन ग्राम पंचायत सेलूद में किया गया

सेलुद 28 मई : पाटन विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सेलूद में विश्व माहवारी स्वच्छता दिवस का आयोजन आज 28 मई को...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है