स्कूल में लगी विज्ञान प्रदर्शनी आनंद मेला भी लगा और कार्टून कैरेक्टर में दिखे छोटे बच्चे

स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल में विज्ञान प्रदर्शनी लगी
आनंद मेला भी लगा और कार्टून कैरेक्टर में दिखे छोटे बच्चे ।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

कुम्हारी। स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल कुम्हारी में विद्यार्थियों द्वारा विज्ञान प्रदर्शनी लगाई गई, जिसमें उनकी प्रतिभा निखरकर सामने आई। विद्यार्थियों ने आधुनिक विज्ञान से संबंधित 38 प्रोजेक्ट बनाएं, जिसमें चंद्रयान -3 अभियान और लैंडर का प्रोजेक्ट सराहनीय रहा।

 फेसबुक से जुड़े 

विद्यालय के टोपाज हाऊस, एमराल्ड हाऊस, रूबी हाऊस, सैफायर हाऊस के विद्यार्थियों द्वारा आनंद मेला लगाया गया था, जिसमें स्वादिष्ट और पौष्टिक व्यंजनों का स्टाल भी लगाया गया था। यहांँ की बैठक व्यवस्था और स्वच्छता ने सबका ध्यान आकर्षित किया।

विद्यालय के छोटे बच्चों द्वारा कार्टून करैक्टर के रूप में मोहक प्रदर्शन किया गया। पालकों द्वारा इसे भरपूर सराहना मिली।

इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य राजेश सिंह ने बताया कि हमारे विद्यालय के विद्यार्थियों के विज्ञान प्रोजेक्ट्स का चयन जिला स्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी में हो चुका है। स्कूल प्रबंधन विद्यार्थियों की प्रतिभा को निखारने में पूरा सहयोग देता है। हम विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास में विश्वास रखते हैं।

विद्यालय की ओर से कैफे सेल्फी ज़ोन भी बनाया गया था, जहाँ शिक्षक, पालक और विद्यार्थियों ने सेल्फी ली। इस प्रदर्शनी को देखने विद्यार्थियों, पालकों और गणमान्य नागरिकों का ताँता लगा रहा।

संभाग स्तरीय योग ओलाम्पियड प्रतियोगिता में 7 जिलों से प्रतिभागी शामिल हुए

पाटन 28 मई : दुर्ग संभाग का संभाग स्तरीय योग ओलाम्पियड प्रतियोगिता का आयोजन सनसाइन हायर सेकेंडरी स्कूल दुर्ग के सभागार में सम्पन्न हुआ।...

विश्व महावारी स्वछता दिवस का आयोजन ग्राम पंचायत सेलूद में किया गया

सेलुद 28 मई : पाटन विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सेलूद में विश्व माहवारी स्वच्छता दिवस का आयोजन आज 28 मई को...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है