सड़क पर बैठी है गौ माता, यातायात में हो रही है लोगों को असुविधा ,किसानों को भी नुकसान का डर

आचार संहिता लागू है प्रशासनिक अधिकारी चुनाव में है व्यस्त जनप्रतिनिधि हुए निष्क्री कौन रखेगा जनता का सुविधा का ख्याल।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

सड़क कर पर बैठी हैं गौ माता लोगों को हो रही है आने-जाने में असुविधा हो सकती है बड़ी दुर्घटना कौन है जिम्मेदार।

 फेसबुक से जुड़े 

गौ माता को खुला छोड़ने से किसानों को भी सता रही है चरागन की समस्या।

 

अम्लेश्वर: छत्तीसगढ़ में चुनाव की डेट आने से आचार संहिता लागू हो गई है ऐसे में लोगों की सुविधा का किसी को कोई लेना देना नहीं है ऐसा प्रतीत होता है।आपको बता रहे हैं जनपद पंचायत पाटन क्षेत्र के ग्राम पंचायत मोतीपुर का जहां नजारा हम आपको दिख रहे हैं जहां सड़क के बीचो-बीच बैठी है गौ माता लोगों को हो रही है आने-जाने में असुविधा नवरात्रि का त्यौहार है लोगों का आना-जाना बढ़ गया है ऐसे में सड़क पर मवेशी का बैठना यातायात बाधित करना है। हम आपको और मजेदार बात बताते हैं कि यह मवेशी दिन में कहीं पर भी नजर नहीं आते लेकिन जैसे ही रात होते हैं वह अपने उचित स्थान सड़क पर आकर बैठ जाते हैं जिसका किसी भी जिम्मेदार लोगों को लेना देना नहीं।

यही नहीं मोतीपुर चौक से आप फुंडा निकल जाइए पूरे सड़क भर आपको गौ माता बैठी नजर आएंगे वहीं इसी चौक से झीट होते हुए पाटन चले जाइए इस रोड में भी आपको गौ माता बैठी नजर आएंगे अभी किसान की फसल भी पैक कर तैयार हो गई है ऐसे में चरागण का भी समस्या किसानों के लिए बन रही है ऐसे में कौन करेगा आम नागरिकों की समस्या का हल समाधान।

चुनाव में कर्मचारी व्यस्त हैं और जनप्रतिनिधि आचार संहिता की वजह से निष्क्री हो गए हैं अब ऐसे में कौन रखेगा जनता का ख्याल। सब अपने में मस्त है कोई वोट मांगने में तो जिम्मेदार चुनाव में व्यस्त है और जनता असुविधा से परेशान है। पशुपालक भी मस्त है वह भी अपने मवेशी को खुले में छोड़कर आराम फरमा रहे हैं वहीं गौठान में भी मवेशी को रखने के लिए गौठान समिति के अध्यक्ष भी रुचि नहीं दिखा रहे हैं। ग्राम पंचायत के सचिव सरपंच भी रुचि नहीं दिखा रहे है ओ भी चुनाव में व्यस्त है।

 

स्वामी आत्मानंद स्कूल के बच्चे कारगिल विजय दिवस पर फौजी ड्रेस पहन कर किया नमन

करन साहू, कुम्हारी 26 जुलाई : स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट इंग्लिश मीडियम स्कूल कुम्हारी में मनाया गया कारगिल विजय दिवस। प्राइमरी स्कूल के नन्हे मुन्ने...

अवैध प्लाटिंग के लिए खेतों में मुरूम डालकर पानी निकासी को किया जा रहा था बंद/ सीएमओ

अम्लेश्वर 26 जुलाई : दुर्ग जिला अंतर्गत नगर पालिका परिषद अमलेश्वर क्षेत्र अंतर्गत वार्ड ग्राम खुडमूडा में पानी निकासी की समस्या को लेकर कल...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है