मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया स्वतंत्रता सग्राम सेनानी के परिवार का सम्मान

सेलुद: विधानसभा क्षेत्र पाटन के ग्राम सेलुद से कांग्रेस के भूपेश सरकार ने भरोसा के यात्रा शुरुआत किया । सर्वप्रथम ग्राम सेलुद के स्वतंत्रता सग्राम सेनानी के परिवार स्वर्गीय डोरीलाल बघेल प्रपौत्र रवि बघेल, स्व अयोध्या प्रसाद कश्यप के पुत्र राधेश्याम कश्यप, स्व जिवधन प्रसाद कश्यप की पत्नि अंजनी बंछोर दिलिप बंछोर, ठाकुर राम नायक की परपौत्री शकुन्तला टिकरिहा,सखाराम तिवारी के पुत्र नंद कुमार तिवारी का मंच से प्रतीक चिन्ह शाल श्रीफल से सम्मान किया गया ।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने अपने भाषण में कहा कि कहा गांधी और शास्त्री जी की देश की आजादी के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर किया ।आज उनको पुरा देश नमन कर रहा है । स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की भूमि ग्राम सेलुद को प्रणाम करता हूँ। आज स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के परिवार को सम्मानित करते हुए गर्व महसुस कर रहा हूं ।

 फेसबुक से जुड़े 

गांधी ने मेहनत करने वालो का सम्मान किया ।श्रम करने वाले का छत्तीसगढ में सम्मान हो रहा है ।सुत कातने वाले चरखा को प्रतिक बनाकर गांधी जी ने श्रमवीरो का सम्मान किया है ।गांधी जी ग्राम सुराज की बात करते थे ऊनके लिए उन्होंने योजनाएं बनाई और कार्य भी हुआ । छत्तीसगढ कि सरकार ग्रामीणों के विकास के लिए लगातार कार्य कर रही है ।

देवादा में हुआ मनवा कुर्मी समाज ग्राम इकाई का गठन परीक्षित वर्मा चुने गए ग्राम प्रमुख

पाटन 22 मई : छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी छत्रीय समाज पाटन राज प्रधान द्वारा पाटन राज के अंतर्गत आने वाले सभी गांव में ग्राम इकाई...

ई-श्रम कार्डधारी पात्रतानुसार राशनकार्ड बनवाने हेतु स्थानीय निकाय से करें संपर्क

दुर्ग, 22 मई 2024/ जिले में 13 हजार 276 व्यक्ति ई-श्रम कार्डधारी के रूप में चिन्हांकित है, जिन्हें प्राथमिकता राशनकार्ड कार्ड की पात्रता है।...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है