भूपेश बघेल सरकार की योजना के सामने भाजपा विवश/अश्वनी साहू

भूपेश बघेल सरकार की योजना के सामने भाजपा विवश

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

पाटन: कृषि उपज मंडी दुर्ग के अध्यक्ष अश्वनी साहू ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार की विकासशील योजना के सामने भाजपा पूरी तरह बौने साबित हो गए हैं ।अब भाजपा के नेताओं को डर लगने लगा है इसलिए घोषणा पत्र का डिब्बा लेकर गांव गांव जाने वाले हैं इससे साफ जाहिर होता है कि पिछले 15 वर्षों में अपने ही बनाए गए घोषणापत्र को अमलीजामा नहीं दे सके , तो अब प्रदेश की जनता कैसे विश्वास करेगी ?
श्री साहू जी ने आगे कहा कि मोदी जी के प्रधानमंत्री के बनने एवं श्री रमन सिंह जी के मुख्यमंत्री रहते ही धान खरीदी 10 क्विंटल किया गया था , यह बात किसान नहीं भूले हैं ? 2100 रूपया समर्थन मूल्य एवं ₹300 बोनस , जर्सी गाय , बेरोजगारी भत्ता एवं नौकरी का वादा किया गया था । किसान कर्ज के बोझ से आत्महत्या करते रहे और सैनिक नक्सलियों के हाथों मारे जाते रहे हैं यह भी बात नहीं भूले है । 15 वर्षों तक AC गाड़ी में घूमने वाले भाजपा के लोग गली-गली एवं गांव गांव जाकर जनता से सुझाव मांगते फिरेंगे ?
*“भूपेश है तो भरोसा है”* के विचारों से प्रदेश की जनता भूपेश सरकार पर भरोसा करती है जिसके कारण भाजपा का तुरुप का पत्ता भी काम नहीं आ रहा है । माननीय श्री भूपेश बघेल जी को अब दुनिया के लोग भी जानने लगे हैं , कारण छत्तीसगढ़ सरकार अनेक योजना जिसके कारण योजना ने और बघेल जी ने पहचान बना ली है ।कांग्रेस से जाने वाले निर्दलीय फिर राकांपा और भाजपा में जाने वाले श्री विजय बघेल जी को घोषणा पत्र समिति का संयोजक बनाकर भाजपा यह बताने की कोशिश कर रही है कि प्रदेश के श्री भूपेश बघेल जी की लोकप्रियता एवं पाटन की पहचान है तो पाटन के ही श्री विजय बघेल को उतारा जाए क्योंकि असली भाजपा के बड़े नेता मैदान छोड़ चुके हैं । प्रदेश की जानती हैं असली एवं नकली कौन है । भाजपा अपने पुराने घोषणापत्र को ही अमल में ले आवे सवाल यही है , जनता जवाब चाहती है भाजपा से ।

 

स्वामी आत्मानंद स्कूल के बच्चे कारगिल विजय दिवस पर फौजी ड्रेस पहन कर किया नमन

करन साहू, कुम्हारी 26 जुलाई : स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट इंग्लिश मीडियम स्कूल कुम्हारी में मनाया गया कारगिल विजय दिवस। प्राइमरी स्कूल के नन्हे मुन्ने...

अवैध प्लाटिंग के लिए खेतों में मुरूम डालकर पानी निकासी को किया जा रहा था बंद/ सीएमओ

अम्लेश्वर 26 जुलाई : दुर्ग जिला अंतर्गत नगर पालिका परिषद अमलेश्वर क्षेत्र अंतर्गत वार्ड ग्राम खुडमूडा में पानी निकासी की समस्या को लेकर कल...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है