भूपेश बघेल सरकार की योजना के सामने भाजपा विवश/अश्वनी साहू

भूपेश बघेल सरकार की योजना के सामने भाजपा विवश

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

पाटन: कृषि उपज मंडी दुर्ग के अध्यक्ष अश्वनी साहू ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार की विकासशील योजना के सामने भाजपा पूरी तरह बौने साबित हो गए हैं ।अब भाजपा के नेताओं को डर लगने लगा है इसलिए घोषणा पत्र का डिब्बा लेकर गांव गांव जाने वाले हैं इससे साफ जाहिर होता है कि पिछले 15 वर्षों में अपने ही बनाए गए घोषणापत्र को अमलीजामा नहीं दे सके , तो अब प्रदेश की जनता कैसे विश्वास करेगी ?
श्री साहू जी ने आगे कहा कि मोदी जी के प्रधानमंत्री के बनने एवं श्री रमन सिंह जी के मुख्यमंत्री रहते ही धान खरीदी 10 क्विंटल किया गया था , यह बात किसान नहीं भूले हैं ? 2100 रूपया समर्थन मूल्य एवं ₹300 बोनस , जर्सी गाय , बेरोजगारी भत्ता एवं नौकरी का वादा किया गया था । किसान कर्ज के बोझ से आत्महत्या करते रहे और सैनिक नक्सलियों के हाथों मारे जाते रहे हैं यह भी बात नहीं भूले है । 15 वर्षों तक AC गाड़ी में घूमने वाले भाजपा के लोग गली-गली एवं गांव गांव जाकर जनता से सुझाव मांगते फिरेंगे ?
*“भूपेश है तो भरोसा है”* के विचारों से प्रदेश की जनता भूपेश सरकार पर भरोसा करती है जिसके कारण भाजपा का तुरुप का पत्ता भी काम नहीं आ रहा है । माननीय श्री भूपेश बघेल जी को अब दुनिया के लोग भी जानने लगे हैं , कारण छत्तीसगढ़ सरकार अनेक योजना जिसके कारण योजना ने और बघेल जी ने पहचान बना ली है ।कांग्रेस से जाने वाले निर्दलीय फिर राकांपा और भाजपा में जाने वाले श्री विजय बघेल जी को घोषणा पत्र समिति का संयोजक बनाकर भाजपा यह बताने की कोशिश कर रही है कि प्रदेश के श्री भूपेश बघेल जी की लोकप्रियता एवं पाटन की पहचान है तो पाटन के ही श्री विजय बघेल को उतारा जाए क्योंकि असली भाजपा के बड़े नेता मैदान छोड़ चुके हैं । प्रदेश की जानती हैं असली एवं नकली कौन है । भाजपा अपने पुराने घोषणापत्र को ही अमल में ले आवे सवाल यही है , जनता जवाब चाहती है भाजपा से ।

 

कुम्हारी पालिका अध्यक्ष ने किया पीआईसी भंग, जल्द गठन के आसार नए पार्षदों को मिल सकता है मौका

करन साहू कुम्हारी 15 जून : नगर पालिका परिषद कुम्हारी के अध्यक्ष राजेश्वर सोनकर ने अपनी पीआईसी (प्रेसीडेंट इन काउंसिल) भंग कर दी है...

केज कल्चर के अतिरिक्त सभी प्रकार का मत्स्याखेट 16 जून से 15 अगस्त तक पूर्णतः निषिद्ध

दुर्ग 15 जून 2024/ वर्षा ऋतु में मछलियों की वंश वृद्धि (प्रजनन) को दृष्टिगत रखते हुये उन्हें संरक्षण देने हेतु राज्य में छत्तीसगढ़ नदीय...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है