भाजपा जिला अध्यक्ष ने परिजनों सहित देहदान करने का संकल्प पत्र भरा

 

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ने परिजनों सहित देहदान का संकल्प पत्र भरा

देहदान करके वर्मा परिवार के मुखिया 84 वर्षीय भुवनलाल वर्मा और 82 वर्षीय कुमारी देवी वर्मा ने पेश किया उत्तम उदाहरण

पाटन। गुरुवार को जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ने अपने परिजनों सहित देहदान का संकल्प पत्र भरा। जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा एवं उनके परिजनों को संस्था दृष्टि फाउंडेशन दुर्ग के प्रतिनिधि प्रमोद वाघ, राज आड़तिया, राजेश पारख, रितेश जैन, कुलवंत सिंह भाटिया, महेश यादव ने काउंसलिंग कर देहदान के लिए प्रेरित किया। संस्था के प्रतिनिधियों द्वारा प्रेरित किए जाने पर जिला भाजपा अध्यक्ष और उनके परिजनों ने देहदान का निश्चय किया।

 फेसबुक से जुड़े 

जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा के 84 वर्षीय पिता भुवन लाल वर्मा, 82 वर्षीय माता श्रीमती कुमारी देवी वर्मा और पत्नी राजेश्वरी वर्मा ने देहदान के लिए आगे आते हुए संकल्प पत्र भरा।

वर्मा परिवार द्वारा देहदान के लिए आगे आने पर संस्था के प्रतिनिधि प्रमोद वाघ, राज आड़तिया, राजेश पारख, रितेश जैन ने कहा कि वयोवृद्ध होकर भी लोक सेवा के उद्देश्य से देहदान का संकल्प लेकर वर्मा परिवार के मुखिया रिटायर्ड शिक्षक भुवन लाल वर्मा और कुमारी देवी वर्मा ने समाज के समक्ष एक उत्तम उदाहरण प्रस्तुत किया है। वयोवृद्ध वर्मा दंपति ने अपने पुत्र जितेंद्र वर्मा और पुत्रवधू राजेश्वरी वर्मा सहित देहदान का जो निर्णय लिया है वह एक साहसिक कदम है। मनुष्य जीवन जीने के बाद अपनी देह के माध्यम से अगली पीढ़ी को शिक्षित करने का कार्य मानवता की श्रेष्ठ सेवा है।

 

स्वामी आत्मानंद स्कूल के बच्चे कारगिल विजय दिवस पर फौजी ड्रेस पहन कर किया नमन

करन साहू, कुम्हारी 26 जुलाई : स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट इंग्लिश मीडियम स्कूल कुम्हारी में मनाया गया कारगिल विजय दिवस। प्राइमरी स्कूल के नन्हे मुन्ने...

अवैध प्लाटिंग के लिए खेतों में मुरूम डालकर पानी निकासी को किया जा रहा था बंद/ सीएमओ

अम्लेश्वर 26 जुलाई : दुर्ग जिला अंतर्गत नगर पालिका परिषद अमलेश्वर क्षेत्र अंतर्गत वार्ड ग्राम खुडमूडा में पानी निकासी की समस्या को लेकर कल...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है