कर्जा माफी से भी ज्यादा फायदा,कर्जा माफी नही,कर्ज मुक्त प्रदेश बनाएंगे/ विजय बघेल

मामला मर्रा का : विकास के नाम पर निस्तारी तलाब का कर दिया अधिग्रहण

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

कर्जा माफी नही,कर्ज मुक्त प्रदेश बनाएंगे कर्जा माफी से भी ज्यादा फायदा-विजय बघेल

 फेसबुक से जुड़े 

मनोज साहू पाटन 5 नवंबर  /विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल अपने प्रचार सघन कर दिया है लोगों से मिलकर जन आशीर्वाद मांगकर समर्थन जुटा रहा है।आज विजय बघेल ने जन आशीर्वाद माँगने दक्षिण मण्डल के ग्रामों के मर्रा से शुरुआत किया!जंहा देव तुल्य जनता से मुलाक़ात करके जन आशीर्वाद माँगा!ततपश्चात आमालोरी,खपरी, बेलौदी, गब्दी,भरर, मौहभठ्ठा, बीजा भाठा, घोरारी,करेला, डीघारी, औसर सहित ग्राम में जाकर लोगों से आशीर्वाद लिया।

ग्राम मर्रा के ग्रामवासियों ने अपने पाटन विधायक प्रत्याशी विजय बघेल को अपने ग्राम की बहुत ही विकट समस्याओं से अवगत कराते हुए बताया कि राजीव गांधी मिशन के तहत तालाब बना था किसानों की निस्तार की भुमि पर जंहा कृषि महाविद्यालय के द्वारा अधिग्रहण कर लिया गया है, उसे हटाने बड़ी संख्या में ग्रामीण टेकराम साहु तथा मुकुन्दं विश्वकर्मा के नेतृत्व में आवाज़ को उठाया गया लेकिन उनकी आवाज को दबा दिया गया! वार्ड क्रमांक 1 से 4 वार्ड के करीब सौ परिवारों की मुल-भुत सुविधा एवं निस्तारी को रोका दिया गया है।इस तालाब से लगभग 100 एकड़ की भूमि कृषि सिंचाई को बंद कर दिया गया है जिससे ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है! कृषि महाविद्यालय में तालाब का क्या काम है।

गृहणीयों का रखा मान सम्मान – रजनी बघेल

विजय बघेल की धर्मपत्नी श्रीमती रजनी बघेल ने कहा कि महिलाओं के सम्मान में महिलाओं को सम्मान देने घोषणा पत्र में साल का 12 हजार रुपए सलाना, इस प्रकार से प्रत्येक महीने एक हजार रुपए दिया जाएगा और गृहणीयों को अब पांच सौ रुपए में गैस सिलेन्डर दिये जायेंगें ! देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हम माता-बहनों का ख्याल रखते हुयें इज्जत घर,गरीबों के लिये शौचालय का निर्माण किया।

मेहतर राम वर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा कि गौठान में की स्थिति बहुत ही दयनीय है गौठान का बुरा हाल है गौठान में गाय नहीं है ना कोई खाने को चारे की व्यवस्था है मुझे कका कह कर कल तक मेरे पैर छुवा करता था,मैं रामायण का पाठ पढ़ने वाला मैं बहकावे में आ कर अपने जीवन के 11 साल उन्हें दे दिया भुपेश बघेल केवल एक बार बेलहारी में आया दुबारा अपना चेहरा नहीं दिखाया और इसके दलालों में उलझकर रह गया!आशीष मनीष,जवाहर लाल इनके है ये तीन दलाल कुर्मी भवन के लिए 1 लाख 24 हजार रुपए स्वीकृत किए गए फिर से 15 लाख फिर से 35 लाख करीब 1 करोड़ 34 लाख रुपए का बंदरबांट हुआ है!आज उस में दरार आ गई है मैंने कहा कि ये क्या हैं दरार आ रही लीपा पोती कर छुपने का काम करने लगे उनके खास देवेन्द्र चंद्रवंशी के तरीयार पार में भुपेंद्र चंद्रवंशी है पुरुषोत्तम कश्यप के नहर के पास में आशीष वर्मा के खेत से रोड़ बना दिया जैसे चाहा वैसे किया लेकिन यह का मुख्यमंत्री दुष्ट प्रवृत्ति का व्यक्ति है मुख्यमंत्री कोष का अपने 10 से 15 लोगों के नाम से बनाते हैं और उन्हों के नाम का करोड़ों रुपए खाते थे अभी अभी पांच एकड़ जमीन खरीदी किया गया है पहले इन के पास कुछ भी नहीं था और आज कहा से आ गया वो भी डेढ़ करोड़ रुपए में खरीदा गया है और ये धृतराष्ट्र की तरह ये मुख्यमंत्री भुपेश बैठा रहा इसके सामने ही भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पार करता रहा आज पांच साल बाद हमें मताधिकार का उपयोग करने का अवसर मिला है आज नहीं हम बदलेंगे तो छत्तीसगढ़ को भी ये बेच खा रहे हैं खेमलाल देशलहरा ने भी संबोधित करते हुए कहा कि देश की सबसे बड़ी पार्टी है भाजपा है लेकिन ये दुर्भाग्य से छत्तीसगढ़ राज्य में कांग्रेस की झुठ लबारी की सरकार रही 70 सालों से हाथों में लोटा लेकर जाना नहीं बन्द कर सकीं मोदी जी ने उसे सबसे पहले बंद कर के घरो में शौचालय बनाएं! बहन बेटियों की लाज को बचाएं करोनाकाल से पांच किलो प्रति व्यक्ति को मुफ्त में चावल देते रहे अब आने वाले पांच साल तक मुफ्त में चावल देने की मोदी जी ने घोषणा किए हैं कांग्रेस कहती है कका अभी जिंदा है जिदां आदमी को जिंदा है कहना पड़ता है मैं कहता हूं कि वो जिंदा नहीं शर्मिंदा हैं क्योंकि बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता तो नहीं दे सकें जब देने की बारी आई तो चार साल का रोजगार पंजीयन मांगने लगे जब घोषणा किए थे तो तब नहीं कहें कि रोजगार पंजीयन वाले को ही दिया जाएगा करोनाकाल में देश बंद रहा वो कहां से बना पाएंगे और जब ईडी ने छापा मारा तो महादेव सट्टा के आरोपी के यहां से पांच करोड़ रुपए के आसपास पास बरामद किया जाता है वो भी कांग्रेस की पार्षद का ड्राइवर रहा जिसने कबुला है कि पांच सौ आठ करोड़ रुपए मुख्यमंत्री को देने की बात को स्वीकार किया है अपने अधिकारी और अपने परिजनों का पी एस सी में भर्ती करते हैं! सतनामी समाज को 16 प्रतिशत आरक्षण देने की बात कहकर मुकर गयें ।

कर्जा माफी से भी ज्यादा फायदा,कर्जा माफी नही,कर्ज मुक्त प्रदेश बनाएंगे

विजय बघेल ने कहा हमारे जन घोषणा पत्र में गरीबों के कल्याण, किसानों के हित,महिलाओं के सशक्त बनाने के दिशा में कार्य हो ऐसा लायें है!भाजपा के जन घोषणा पत्र के बारे में कहा की हिसाब लगा कर देख लीजिये कर्जा माफ़ी से ज्यादा फायदा है भाजपा के जन घोषणा पत्र में, कर्जा माफ नही,प्रदेश को कर्ज मुक्त राज्य बनाएंगे ! भाजपा की सरकार बनते ही किसानों के लिए एक एकड़ में 21क्विंटल धान खरीदी के साथ एकमुस्त 3100रूपये में खाते में जायेगा
महिलाओ के खाते में सीधा हर महीना 1000 रुपयें के हिसाब से सलाना 12 हजार मिलेगा। बीपीएल परिवार में बच्ची के जन्म पर 1:50 लाख रुपया खाते में उनके भविष्य के लिए डाले जायेंगे।
आयुष्मान भारत कार्ड के अन्तर्गत अब गरीब बीमार लोगों का ईलाज 10लाख तक फ्री में किया जायेगा! महिलाओं के किचन भी बजट में होगा गैस 500रूपयामें सिलेंडर मिलेगा! इसी तरह हिसाब लगाया जाय तो कर्जा माफी से ज्यादा फायदा होगा।
भाजपा पुराना गलती नहीं दोहराना चाहता है, जैसे दो वर्ष के बोनस नहीं देने के कारण सत्ता से 5वर्ष दुर रहा इस लिए जो हो सकेगा वही घोषणा किया। भाजपा के सरकार बनते 25दिसम्बर को अटल जी जन्म जयंती पर पिछली 2016-17 का बचा बोनस भी दिया जायेगा! यें मोदी की गारंटी है!
आगे श्री बघेल ने कहा भ्रष्ट कांग्रेस सरकार ने जो 36 वादे किये थे जिसमें केवल एक वादा कर्जा माफी कुछ किसानों का किया लेकिन शराब बंदी से लेकर 35वादा पुरा नही किया, वादाखिलाफी किया, इस बार भी छल करना चाह रहा है उसमे उसके जनता सफल नहीं होगा, क्योंकि हमने आकलन कर चुके है कर्जा माफी से ज्यादा फायदा भाजपा के जन घोषणा पत्र में शामिल है।
इस घोषणा पत्र में महिलाओ बच्चों, बुजुर्गो, और बेरोजगारो के हित को ध्यान में रखकर किया है। इस लिए हम भाजपा का साथ हैं। देव तुल्य जनता को कर्जा माफी नहीं राज्य का विकास चाहिए,युवा को नौकरी चाहिए, माताओं बहनो के घरेलु खर्चा के लिए 1000 रूपया महिना चाहिए, बच्ची के भविष्य के लिए शासन से मदद चाहिए, मुक्त ईलाज,शिक्षा चाहिए, किसानों की आय दुगुना चाहिए।
उन्होंने ने लोगों से अपील किया की आने वाले 17नवंबर को कमल के फूल पर मतदान करें और राज्य में भाजपा की सरकार बनायें।

इस अवसर पर लालेश्वर साहू, खेमलाल साहू, लोकमनी चंद्राकर, राजू निषाद, हर्षा चंद्राकर, रजनी बघेल, सुपुत्री प्रतीक्षा बघेल, दामाद अंनत,राजा पाठक, राजेश चंद्राकर,मेहत्तर वर्मा, खेमलाल देशलहरे, राजेश दिवान, सुरेश पटेल, माधव साहू, राजकुमार, सुदर्शन, जगनू राम, ठाकुर राम, गोपाल वर्मा, नीति टिकरिहा, नागेंद्र वर्मा, भानुप्रताप, निशु पांडेय,राजेश वर्मा, पोशुराम, दानेश्वर वर्मा,मुकुंद विश्वकर्मा, होरी वर्मा, जीवधन महिलाँगे, टेकराम साहू पिंशु,लुभान बंछोर, जिनेश राजा, उतरा साहू,वासु वर्मा,गोपी चंद धरमगुड़ी सहित नागरिक गण उपस्थित रहे।

संभाग स्तरीय योग ओलाम्पियड प्रतियोगिता में 7 जिलों से प्रतिभागी शामिल हुए

पाटन 28 मई : दुर्ग संभाग का संभाग स्तरीय योग ओलाम्पियड प्रतियोगिता का आयोजन सनसाइन हायर सेकेंडरी स्कूल दुर्ग के सभागार में सम्पन्न हुआ।...

विश्व महावारी स्वछता दिवस का आयोजन ग्राम पंचायत सेलूद में किया गया

सेलुद 28 मई : पाटन विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सेलूद में विश्व माहवारी स्वच्छता दिवस का आयोजन आज 28 मई को...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है