मोदी जी के तीसरी बार प्रधानमंत्री शपथ लेने पर कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी नारे लगाकर पटाखे फोड़खुशी मनाई

भिलाई 13 जून : भाजपा समर्थक मंच द्वारा भारत के प्रधान सेवक मालिनी नरेंद्र मोदी जी को 18 वीं लोकसभा के गठन पर राष्ट्रपति द्वारा लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाए जाने पर भाजपा समर्थक मंच छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष मनोज ठाकरे राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष भरत जी राव की उपस्थिति में 9 में को शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सेक्टर 6 मार्केट हनुमान मंदिर मैं पूजा अर्चना आरती कर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता को प्रधानमंत्री बनाए जाने की खुशी की लहर के बीच संघ को ध्वनि बजाकर कार्यकर्ताओं ने आधा घंटा तक एवं पटाखे फोड़ जबरदस्त आतिशबाजी की गई।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

माननीय नरेंद्र मोदी जी ने जैसे ही शपथ भाजपा समर्थक मंत्र के कार्यकर्ताओं में भरी जोश देखा गया उन्होंने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद भारत माता की जय का जय घोष कर सी मार्केट में नागरिकों को मतदाताओं को लड्डू मिष्ठान बांटा गया।
इस अवसर पर कार्यवाहक अध्यक्ष राहुल ने कहा तीसरी बार भले ही भारतीय जनता पार्टी के हिस्से में सिम कमाई हो लेकिन बुलंद इरादों पक्के इरादों के हमारे नेता नरेंद्र मोदी जी पूरे 5 वर्ष तक भारत के कन्याकुमारी से लेकर जम्मू कश्मीर तक विकास की धारा भेंगे इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए और माननीय नरेंद्र मोदी जी के मिशन के ही भारत विकसित भारत की ओर आगे बढ़ेगा डबल इंजन के सरकार केंद्र एवं राज्य में होने से देश के जनता का निश्चित ही भला होगा। जैसा की विजिट है बीजेपी समर्थक मंच भारतीय जनता पार्टी की एक सहयोगी संस्था है जो भाजपा के सांसद प्रत्याशी राजनांदगांव दुर्ग एवं रायपुर संतोष पांडे विजय बघेल एवं बृजमोहन अग्रवाल जी के लिए सतत उन क्षेत्रों में जाकर हवन यज्ञ के माध्यम से प्रचार किया एवं सभी तीनों लोक सभा के प्रत्याशी आज 18वीं लोकसभा के संसद के रूप में निर्वाचित हुए यह भाजपा समाज के लिए एक गर्व विषय है।

 फेसबुक से जुड़े 

इस अवसर पर भाजपा की वरिष्ठ नेता राधा कृष्ण पांडे, श्री कृष्णा, भानु राव ,मनोज ठाकरे ,प्रकाश गेडाम, प्रमोद लाकुडकर, भाजपा समर्थन मंच,युवा प्रकोष्ठ जिला दुर्ग के युवा नेता रविंद्र गेडाम ,किशोर कंनौजे, प्रशांत क्षीरसागर, सुधाकर गेडाम, रवि सोनी शशिकांत दुबे, अंकित उपाध्याय रमन दास ,विकास चौबे, संजय देसाई ,अरविंद पांडे, गुलाब रोसंडे सहित कार्यकर्ताओं में भारत के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी जी के द्वारा तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेने पर बड़े उत्साह उमंग के साथ अपनी उपस्थिति दी।

 

 

तृतीय दुर्ग जिला स्तरीय योगासन स्पोर्ट्स प्रतियोगिता 2024 का आयोजन

दुर्ग 14 जुलाई :  स्वावलंबी योग एकेडमी गंज पारा दुर्ग में जयंत विष्णु भारती अध्यक्ष छत्तीसगढ़ योगासना स्पोर्ट्स एसोसिएशन व उद्धव राम साहू अध्यक्ष...

सर्व कल्याणर्थ की कामना को लेकर निकलेगा विशाल कांवर यात्रा – जीतेन्द्र वर्मा

करन साहू, पाटन 14 जुलाई : बोल बम कांवर यात्रा समिति की बैठक रेस्ट हॉउस पाटन में बोल बम कांवर यात्रा के संयोजक जीतेंद्र...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है