युवा मोर्चा के प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख सुरेंद्र साहू ने गौठानो का निरीक्षण किया

भाजयुमो ने किया गौठानो का निरीक्षण,खोली पोल

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

अम्लेश्वर:  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विभिन्न गौठान में आज युवा मोर्चा के प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख सुरेंद्र साहू ने दौरा कर निरीक्षण किया गौठान की खस्ता हाल देख कर सभी व्यथित हो उठे।गौठान में केवल तार जाली से घेर कर नाम मात्र की व्यवस्था की गई है।गायो के लिए न रहने की व्यवस्था है न चारे की न पानी की उचित व्यवस्था है।

 फेसबुक से जुड़े 

गौठान मवेशियों के लिए एक जेल बनकर रह गए है कमजोर व लाचार मवेशियों को जबरदस्ती गौठान में भूखे प्यासे रख रहे है जिसके करने अनेक पशु मर जा रहे है जिसे कुत्ते गिद्ध व कौवे नोच खा रहे है गौठान में मवेशियों की अस्थि(हड्डियों)से यह स्पस्ट हो रही है ।गौठान योजना केवल कांग्रेसियों के जीवन यापन करने का माध्यम बन के रह गया है ।आज मुख्यमंत्री के गांव कुरूदडीह,पाहन्दा(अ),सांकरा,भोथली, व मगरघटा आदि गौठान की वात्विकता देखने का प्रयास किया जहां पर केवल भ्रस्टाचार का ढांचा ही बस बांकी रह गया है।

गौठान में समुचित व्यवस्था नही होने के कारण से मवेशी सड़को को अपना आशियाना बना कर रह रहे मानो जैसे सड़क ही गौठान बन गए हैजिसके कारण से राहगीर व ग्रामीण दोनों हो परेशान है।आज आज जब गौठान खोलबो पोल के अभियान के तहत गौठान की वास्तविक स्थिति का जायजा सुरेंद्र साहू प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख द्वारा लिया गया।जहाँ पर भूपेश सरकार की भ्रस्ट योजना स्पस्ट रूप से परिलक्षित होती अब आम जनता को दिख रही है।

संभाग स्तरीय योग ओलाम्पियड प्रतियोगिता में 7 जिलों से प्रतिभागी शामिल हुए

पाटन 28 मई : दुर्ग संभाग का संभाग स्तरीय योग ओलाम्पियड प्रतियोगिता का आयोजन सनसाइन हायर सेकेंडरी स्कूल दुर्ग के सभागार में सम्पन्न हुआ।...

विश्व महावारी स्वछता दिवस का आयोजन ग्राम पंचायत सेलूद में किया गया

सेलुद 28 मई : पाटन विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सेलूद में विश्व माहवारी स्वच्छता दिवस का आयोजन आज 28 मई को...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है