भरोसा बरकरार फिर से कांग्रेस सरकार नारा को लेकर जनता के बीच पहुंच रहे हैं कांग्रेस कार्यकर्ता

जामगांव आर: पाटन विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ब्लॉक कांग्रेस कमेटी जामगांव आर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा घर घर जाकर भूपेश सरकार के द्वारा किए गए जनहित योजना को लेकर आम जनता से भूपेश बघेल के लिए समर्थन मांग रहे है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि छत्तीसगढ़ के चुनावी रण में भाजपा पूरी तरह से कांग्रेस के वायदों व योजनाओं को नकल कर जनता को गुमराह करने असफल प्रयास कर रही है। लेकिन छत्तीसगढ़ की जागरूक जनता ने अब भाजपा की कथनी औऱ करनी के अंतर को भलीभांति समझ लिया है। पिछले चुनावों में भाजपा को 15 सीटों पर समेटने वाली जनता ने भाजपा को इस बार भी छत्तीसगढ़ के माटी से खदेड़ने का मन पूरी तरह से बना ली है। पाटन के कांग्रेस कार्यकर्ता अपना हर एक सेकंड भूपेश बघेल के लिए लगा रही है। कार्यकर्ता पूरी तैयारी के साथ अपने प्रत्याशी के समर्थन में उतरे हैं और क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में सघन जनसंपर्क कर रही है।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

इसी कड़ी में पाटन विधानसभा के विभिन्न गांवों  में नुक्कड़ सभा के माध्यम से आज आम जनों के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताकर जनसंपर्क किए है। इस दौरान कांग्रेस पार्टी को तथा भूपेश बघेल जी के प्रतिनिधि के रूप में ग्रामों तक पहुँचे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को क्षेत्र में व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है। पाटन विधानसभा के जनमानस ने भूपेश पर फ़िर से भरोसा कर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का पूरा मन बना लिया है और गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ की परिकल्पना को साकार करने विधानसभा के ग्राम कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने बहुत उत्साहित हैं।

 फेसबुक से जुड़े 

उक्त कार्यक्रम में युवा नेता चैतन्य बघेल, कौशल चंद्राकर सदस्य खादी ग्राम उद्योग, जिला पंचायत उपाध्यक्ष अशोक साहू, जामगांव आर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजेश ठाकुर, रूपेंद्र शुक्ला,कोषाध्यक्ष कमलेश नेताम, जोन प्रभारी सोहन जोशी, भूपेंद्र छोटू बघेल, देवेश चंद्राकर सेक्टर प्रभारी, ईश्वर शर्मा, देव कुमार निषाद, युगल किशोर आडिल, अशोक मढरिया, देवेंद्र गेडाम, लुल्ली चक्रधारी,महिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रतिमा चंद्राकर ,उपाध्यक्ष द्रोपती साहू, लेखनी वर्मा सरपंच, सीता सिन्हा सरपंच, सुनीता यदु सहित ग्राम के अन्य वरिष्ठ जनों के साथ बड़ी संख्या में भूपेश बघेल के समर्थन में ग्रामीण जन उपस्थित थे।

देवांगन महापुराण कथा यज्ञ का आयोजन 4 जून से 10 जून तक रानीतराई में

रानीतराई 25 मई :  पाटन ब्लॉक अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत रानीतराई में ग्राम इकाई देवांगन समाज के तत्वाधान में सात दिवसीय मां परमेश्वरी...

लोधी समाज मे अभाव से प्रतिभा नही रुकेगी – घनश्याम वर्मा

पाटन  24 मई :  छ. ग. लोधी समाज के अंतिम व्यक्ति जो अभाव,असुरक्षा और अव्यवस्था का शिकार हुए हैं उनके लिए छ. ग. लोधी...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है