प्रदेश की जनता को कांग्रेस पार्टी पर पूर्ण भरोसा और विश्वास है/ताम्रध्वज साहू

कांग्रेस ने जो वादा किया था उसे निभाया और आगे भी जो वादा किया है उसे निश्चित ही निभाएंगे। प्रदेश की जनता को कांग्रेस पार्टी पर पूर्ण भरोसा और विश्वास है।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

दुर्ग।दुर्गग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस का प्रचार तेज हो गया हैं। कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू ने दुर्ग ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम बैलोदी,मालूद, नगपुरा , बोरई, दमोदा, खुर्शीडीह , खुरसूल, गनियारी , पिपरछेड़ी एवं महमरा में हर वार्ड में जोन, वार्ड एवं बुथ के पदाधिकारी मतदाताओं से सीधा संपर्क कर उन्हें कांग्रेस के पक्ष में वोट करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। हर मतदाता से सीधा संपर्क कर उन्हें विकास कार्यों की जानकारी दे रहे हैं। आने वाले समय में कांग्रेस की सरकार बनने पर जनता के हित में क्या कार्य किए जाएंगे यह भी जानकारी दी गई।
जनसंपर्क के दौरान विधायक प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू ने सभा को संबोधित करते हुए पिछले 5 वर्ष में क्षेत्र में दुर्ग ग्रामीण विधानसभा में कराए गए विकास कार्यों की जानकारी दी गई , जो कि जनता के हित में कराए गए हैं। इनमें प्रमुख रूप से विधानसभा के अंतर्गत सभी सड़क, कालेज,सी सी सड़क, पानी, बिजली, नवीन स्कूल भवन, पुल पुलिया,अंग्रेजी माध्यम स्कूल सामुदायिक भवनों का निर्माण शामिल हैं। आगे कहा कि लोगों का उत्साह ये बता रहा है कि कांग्रेस सरकार पूर्ण बहुमत से पुन: सरकार बना रही है।भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना में ₹7,000 की जगह अब ₹10,000 सालाना दिया जायेगा। KG से PG तक निःशुल्क शिक्षा मिलेगी, मेडिकल और इंजीनियरिंग भी गैस सिलेंडरों पर ₹500 प्रति सिलेंडर सब्सिडी महिलाओं के खातों में जमा होंगे+ 200 यूनिट तक मिलेगी बिजली मुफ्त 17.5 लाख गरीब परिवारों को मिलेगा खुद का आवास,गरीब परिवारों को ₹10 लाख तक, APL परिवारों को 5 लाख तक इलाज की सहायता,
कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के हित में कई गारंटियों की घोषणा की है जिसका निश्चित रूप से आने वाले समय में राज्य की जनता को सीधा लाभ मिलेगा।
इस अवसर पर अध्यक्ष केश शिल्प बोर्ड नंदकुमार सेन, जिला पंचायत अध्यक्ष पुष्पा यादव, ज़िला पंचायत सभापति लक्ष्मी साहू,मोहन हरमुख, अध्यक्ष सहकारिता प्रकोष्ठ रिवेंद्र यादव, सरपंच संघ अध्यक्ष मुकुंद पारकर,जनपद सदस्य सरस्वती सेन,नोहर साहू, सोसायटी अध्यक्ष रोहित साहू, राजेश्वरी, रविंद्र सिन्हा,कैलाश सिन्हा,ताम्रध्वज सिन्हा, सरपंच अश्वनी यादव, विक्टोरिया दिल्लीवार ,प्यारी निषाद सहित कांग्रेस कार्यकर्ता सहित ग्रामीण जन उपस्थित थे।

ग्राम परसदा में बन रहे गाडन निर्माण पर ग्रहण लगाने की कोशिश

कुम्हारी 22 मई : नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परसदा वार्ड 16 में बने रहे गाडन पर पीछे जमीन वाले आने जाने के लिए...

ग्राम परसदा में हनुमान मंदिर ट्रस्ट के तत्वधान में श्री रामदरबर का हुआ प्राण प्रतिष्ठा

कुम्हारी 21 मई: नगर पालिका कुम्हारी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परसदा में हनुमान मंदिर में गुमंज निर्माण का उत्घाटन किया है 20 मई को कलश...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है