भाजपा ने दिखाया अपना रंग, छत्तीसगढ़ की जनता को फिर ठगा / राकेश ठाकुर

चुनाव समाप्त होते ही भाजपा ने दिखाया अपना रंग, छत्तीसगढ़ की जनता को फिर ठगा : राकेश ठाकुर

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

पाटन। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की प्रेसवार्ता के बाद तत्काल किसान नेता राकेश ठाकुर ने भाजपा पर बड़ा हमला करते हुवे छत्तीसगढ़ के जनता को फिर ठगने का आरोप लगाया है।
मुख्यमंत्री बनने के बाद विष्णु देव साय की पहली प्रेस वार्ता में केवल 18 लाख आवास देने व बाकी घोषणा 5 साल में पूरा करने वाले बयान के बाद किसान नेता राकेश ठाकुर का यह प्रतिक्रिया सामने आया है।
श्री ठाकुर ने कहा कि सरकार बनते ही किसानों को 3100 रु. प्रति क्विंटल ( एकमुश्त) धान का समर्थन मूल्य देने की बात भाजपा ने कही थी, भूमिहीन मजदूरों को भी सरकार बनते ही 10000 रु. सालाना देने की बात भाजपा ने कही थी, छत्तीसगढ़ के प्रत्येक महिलाओं को भी अब इसी वर्ष से 12000 रु. प्रति वर्ष देने की बात कही थी, 21 क्विंटल धान खरीदी की बात कही थी, इसके साथ ही वे सभी वादे को चुनाव के पूर्व भाजपा ने छत्तीसगढ़ की जनता को किया था उसको सरकार बनते ही देने की घोषणा भाजपा ने किया था लेकिन अब 5 वर्ष में पूरा करने की बात दोहरापन को दर्शता है। केबिनेट की बैठक में आज केवल एक ही एजेंडे पर मोहर लगना दुर्भाग्य की बात है। श्री भूपेश बघेल की सरकार ने सरकार बनते की 2 घंटे के अंदर किसानों का कर्जमाफी किया था साथ ही 2500 रु.धान की समर्थन मूल्य देने का कार्य किया था अब भाजपा सरकार 5 वर्ष में पूरा करने की बात करके छत्तीसगढ़ वासियो को ठग रहे है। डबल इंजन की सरकार का दोनों इंजन अब खराब हो गया है।
प्रदेश को कांग्रेस ने खोखला कर दिया है वाले मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के बयान पर पलटवार करते हुवे श्री ठाकुर ने कहा कि 15 वर्ष छत्तीसगढ़ में राज करने वाले भाजपा  सरकार ने किसानों को 2100 रु. क्विंटल धान की कीमत नही दे पाया लेकिन श्री भूपेश बघेल जी की सरकार ने 2500 रु. में धान खरीदकर दिखा दिया, कर्ज में लदे किसानों का कर्जमाफी करके दिखाया, छत्तीसगढ़ को आर्थिक रूप से मजबूत बनाया और प्रदेश को खोखला कर देने की मुख्य्मंत्री का बयान शर्मनाक है आज फिर छत्तीसगढ़ वासियों को ठग कर भाजपा अपना चाल चरित्र फिर से उजागर किया है, आवास को छोड़कर बाकी घोषणाएं 5 साल मे पूरी किये जाने मुख्यमंत्री साय का बयान छत्तीसगढ़ वासियों के विश्वास पर बड़ा आघात है।

ग्राम परसदा में बन रहे गाडन निर्माण पर ग्रहण लगाने की कोशिश

कुम्हारी 22 मई : नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परसदा वार्ड 16 में बने रहे गाडन पर पीछे जमीन वाले आने जाने के लिए...

ग्राम परसदा में हनुमान मंदिर ट्रस्ट के तत्वधान में श्री रामदरबर का हुआ प्राण प्रतिष्ठा

कुम्हारी 21 मई: नगर पालिका कुम्हारी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परसदा में हनुमान मंदिर में गुमंज निर्माण का उत्घाटन किया है 20 मई को कलश...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है