9 सालों से देश में अपनी मन की बात सुना रहे भाजपा जनता से मांग रहे है सुझाव / अश्वनी

अपनी मन की बात सुनाने वाली भाजपा अब जनता की मन की बात, घोषणा पत्र के लिए जानने निकले…….?- अश्वनी साहू

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

पाटन- दुर्ग कृषि उपज मंडी के अध्यक्ष अश्वनी साहू ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार पिछले 9 सालों से देश में अपनी मन की बात सुना रहे हैं।छत्तीसगढ़ में अब प्रदेश भाजपा के नेता लोग अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में गांव गांव जाकर जनता से सुझाव मांगते फिर रहे हैं । भाजपा नेताओं के अनुसार सुझाव 50000 से अधिक होने का दावा कर रहे हैं । इसका मतलब भाजपा के शासनकाल में 15 वर्षों में समस्या का अंबार लगा था और इसीलिए सन 2018 के चुनाव में भाजपा के अधिकतर प्रत्याशी 50 हजार के अधिक वोटो से चुनाव हार गए । सिर्फ स्वांग रच कर सरकारी साधन का दोहन निजी हितों में करते रहे ? यदि 15 वर्षों में लोगों की समस्या का समाधान किए होते तो सुझाव मांगते फिरते रहने की आवश्यकता नहीं होती ?
अध्यक्ष श्री अश्वनी साहू ने आगे कहा कि श्री विजय बघेल जी बार-बार अपना चोला बदलते रहे उसे घोषणा पत्र समिति का संयोजक बनाया गया है सबसे पहले कांग्रेस में रहे फिर निर्दलीय बने फिर राष्ट्रवादी कांग्रेस में गए तब स्वार्थ पूर्ति के लिए भाजपा में गए और दूसरे का अधिकार छीनते गए ?, पाटन से श्री विजय बघेल को टिकट देने के संबंध में अश्वनी साहू ने कहा कि 2003 में एवं 2013 में विजय बघेल वर्तमान मुख्यमंत्री से पराजित हो चुके हैं एवं पाटन क्षेत्र की जनता उसे आइना दिखा चुके है ? अब भी चेहरे वही है और आईना भी वही है । 2018 के चुनाव में साहू समाज के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष श्री मोतीलाल साहू जी को पाटन से मैदान में भाजपा ने उतारा था मंजर सब ने देखा भाजपा के ही लोग श्री विजय बघेल के इशारे पर “_भाग मोती भाग आग लगी है आग”का नारा लगाकर स्वयं चुनावी मैदान छोड़कर पलायन कर गए और फिर संसद भवन की यात्रा कर डाली बीते 5 वर्षों में अब फिर से पाटन में ,पाटन मेरा कर्मभूमि है कह कर वापस आ गए हैं इसका मतलब साफ है दूसरे व्यक्ति एवं दूसरे जाति को बर्दाश्त नहीं करते ?, अब विजय बघेल के संयोजन में घोषणा पत्र बनेगी तो सवाल उन्हीं से पूछा जाएगा ? भाजपा अपने पुराने घोषणा पत्र पर ही अमल कर । ले एक बात और भाजपा को चाहिए कि केंद्र के घोषणा पत्र के लिए भी अभी से सुझाव मांगना शुरू कर दे, देश की जनता सुझाव देने तैयार हैं ।
1.मोदी जी ने कहा था कि देश के किसानों की आय दुगनी करूंगा कब तक होगा
पिछले 9 वर्षों से किसान रह देख रहे हैं?
2.डीजल पेट्रोल की कीमत आधा कब करेंगे जनता प्रतीक्षा में है श्रीमान जी?
3.देश की महिलाओं से झूठी हमदर्दी का नाटक कर रसोई गैस का दाम सर से ऊपर बढ़ा दिए कम कब होगा साहेब ?
4.बेरोजगारों के साथ आपने वादा किया था कि हर साल दो करोड़ नौकरी देंगें आपकी वादा पूरा अधूरा है पूरा कब करेंगे देश के युवा इंतजार कर रहे हैं?
5.पंद्रह, पंद्रह लाख सभी के खाते में कब आएंगे मुहूर्त बता दीजिए?
6.सरकारी संस्थाओं के बिक्री नीलामी कब बंद करेंगे?
7.आसमान छूती महंगाई कब कम करेंगे?
8.देश की महिलाओं के साथ इज्जत आबरू का खेल हो रहा है उससे कब से निजात मिलेगी?
9.खाद्य सामग्रियों पर बढ़े हुए दाम कब तक कम करेंगे?
देश की जनता सुझाव देने तैयार हैं आपकी आगमन के प्रतीक्षा में………
– अश्वनी साहू अध्यक्ष कृषि उपज मंडी दुर्ग ग्राम- पतोरा

 

तृतीय दुर्ग जिला स्तरीय योगासन स्पोर्ट्स प्रतियोगिता 2024 का आयोजन

दुर्ग 14 जुलाई :  स्वावलंबी योग एकेडमी गंज पारा दुर्ग में जयंत विष्णु भारती अध्यक्ष छत्तीसगढ़ योगासना स्पोर्ट्स एसोसिएशन व उद्धव राम साहू अध्यक्ष...

सर्व कल्याणर्थ की कामना को लेकर निकलेगा विशाल कांवर यात्रा – जीतेन्द्र वर्मा

करन साहू, पाटन 14 जुलाई : बोल बम कांवर यात्रा समिति की बैठक रेस्ट हॉउस पाटन में बोल बम कांवर यात्रा के संयोजक जीतेंद्र...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है