केंद्र सरकार द्वारा एमएसपी में मामूली बढ़ोतरी किसानों के जख्मों पर नमक रगड़ने जैसा/ मोरध्वज

पाटन: वृत्ताकार सेवा सहकारी समिति सेलुद के प्राधिकृत अध्यक्ष मोरध्वज साहू ने केंद्र सरकार द्वारा न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) में बढ़ोतरी को नाममात्र करार देते हुए इसे किसान की मेहनत के साथ मजाक बताया है।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

श्री साहू ने कहा कि मामूली वृद्धि किसान के जख्मों पर नमक रगड़ने जैसा है, क्योंकि खाद, बीज ,तेल की कीमतें बेलगाम होकर किसान का जीवन मुश्किल कर दी है।

 फेसबुक से जुड़े 

छत्तीसगढ़ कांग्रेस की भूपेश सरकार किसानों को खुशहाल बनाने लगातार प्रयास कर रही है जिसके तहत आगामी खरीफ सीजन में किसानों की धान 2800 रुपए प्रति क्विंटल की दर से प्रति एकड़ 20 क्विंटल की घोषणा कर चुकी है ।

2014 लोकसभा चुनाव में किसानों से केंद्र में भाजपा की सरकार बनने पर स्वामीनाथन कमेटी की सिफारिश के अनुसार लागत मूल्य का डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देने मंगाई कम करने की किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था।

संभाग स्तरीय योग ओलाम्पियड प्रतियोगिता में 7 जिलों से प्रतिभागी शामिल हुए

पाटन 28 मई : दुर्ग संभाग का संभाग स्तरीय योग ओलाम्पियड प्रतियोगिता का आयोजन सनसाइन हायर सेकेंडरी स्कूल दुर्ग के सभागार में सम्पन्न हुआ।...

विश्व महावारी स्वछता दिवस का आयोजन ग्राम पंचायत सेलूद में किया गया

सेलुद 28 मई : पाटन विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सेलूद में विश्व माहवारी स्वच्छता दिवस का आयोजन आज 28 मई को...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है