ओदरागहन में हो रहे अवैध निर्माण, मामला पहुंचा उपतहसील कार्यलय

ग्राम पंचायत ओदरागहन में हो रहे अवैध निर्माण के खिलाफ सरपंच ने खोला मोर्चा उप तहसील कार्यालय जामगांव आर पहुंचा मामला।

 इंस्टाग्राम से जुड़े 

रानीतराई : जनपद पंचायत पाटन अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत ओदरागहन में अवैध निर्माण के ऊपर रोक लगाने के लिए ग्राम पंचायत के सरपंच के द्वारा उप तहसील कार्यालय पाटन में आवेदन प्रस्तुत किया गया है जिसे संज्ञान में लेते हुए नायाब तहसीलदार ने अवैध निर्माण पर स्थगन की कार्यवाही की गई है।आपको बता दें वही अतिक्रमणकारियों के द्वारा भी सरपंच के खिलाफ तहसील ऑफिस में आवेदन प्रस्तुत किया गया है आवेदक का कहना है कि वे अपने स्वयं के पैतृक जमीन पर निर्माण कर रहे हैं लेकिन सरपंच के द्वारा अवैध निर्माण करके रोक लगाया जा रहा है आवेदक ने आगे कहा है कि यदि अवैध निर्माण है तो अति शीघ्र जांच करने की मांग नायाब तहसीलदार से की गई है।

 फेसबुक से जुड़े 

वही आवेदन कर्ता ने अन्य लोगों के द्वारा भी अवैध निर्माण किया जा रहा है जिस पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर भी तहसील कार्यालय में आवेदन प्रस्तुत किया गया है।

नायाब तहसीलदार जामगांव आर ने कहा है कि शीघ्र ही ओदरागहन जाकर मौके का जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी अभी पटवारी हड़ताल में है इस वजह से जांच नहीं हो पा रहा है जैसे ही जांच होता है सही तथ्य सामने आ जाएगी और अवैध निर्माण करने वाले के ऊपर उचित कार्यवाही की जाएगी।

पिता की स्मृति में जीतेश वर्मा ने जरूरत मंद प्रतिभाशाली बच्चों के लिए की आर्थिक सहायता

पाटन 19 मई : छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी समाज पाटन राज के अंतर्गत आने वाले ग्राम गुजरा निवासी जीतेश कुमार वर्मा ने अपने प्रथम पुत्री...

अम्लेश्वर में 27 मई से पं. प्रदीप मिश्रा जी के श्रीमुख से बहेगी शिवमहापुराण कथा की अविरल धारा

अम्लेश्वर 18 मई : दुर्ग जिला अंतर्गत नगर पालिका अमलेश्वर में थाना के सामने स्थित विशाल मैदान पर 27 मई से श्री शिव महापुराण...
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
KARAN SAHU (पाटन के गोठ)
करन साहू रिपोर्टर - पाटन "के गोठ (PKG NEWS) Powerd By "Chhattisgarh 24 News" Group Of multimedia Pvt. Ltd.
पाटन क्षेत्र की खबरे

ताज़ा खबरे

error: पाटन के गोठ (PKG NEWS) के न्यूज़ को कॉपी करना अपराध है